IANS

हीरे के आभूषण डिजाइन करने वाली प्रतिभाओं को मंच प्रदान करेगा एलएफडब्ल्यू

मुंबई, 11 जनवरी (आईएएनएस)| लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) ने हीरे के आभूषण डिजाइन करने वाली भारतीय प्रतिभाओं की पहचान करने और उन्हें अवसर प्रदान करने के लिए डायमंड प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन के साथ हाथ मिलाया है। इन प्रतिभाओं को लैक्मे फैशन वीक समर/ रिसॉर्ट 2019 के संस्करण में अपने काम को प्रदर्शित करने का मौका दिया जाएगा। एक बयान में कहा गया है कि ‘द रियल कट’ के हिस्से के रूप में, प्रतिष्ठित आभूषण ब्रांडों से जुड़े उभरते डिजाइनर पहली बार उभरते फैशन डिजाइनरों के साथ मिलकर एलएफडब्ल्यू में अपने काम को प्रदर्शित करेंगे।

इन आभूषण डिजाइनरों को रारा एविस (सोनल वर्मा), वरैन्डा (अंजलि पटेल मेहता) और साक्षा एंड किन्नी (साक्षा भट्ट एंड किन्नारी कामत) जैसे डिजाइनर लेबल के साथ काम करने का मौका मिलेगा।

डायमंड प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (इंडिया) की प्रबंध निदेशक ऋचा सिंह ने कहा, “हीरे का भारत के इतिहास, संस्कृति और फैशन से बहुत गहरा संबंध है। हम एलएफडब्ल्यू के साथ मिलकर एक ऐसा मंच पेश करने के लिए उत्साहित हैं जो हीरे के आभूषण डिजाइन करने वाली प्रतिभाओं डिजाइन की पहचान कर उन्हें आगे बढ़ाएगा।”

आईएमजी रिलायंस के उपाध्यक्ष व फैशन हेड जसप्रीत चंडोक ने कहा कि हमारा मकसद सही साझेदारी के साथ और नया मानदंड स्थापित करके लगातार आगे बढ़ना है। इस सहयोग के साथ एक कदम आगे बढ़ते हुए हम भारतीय फैशन उद्योग में हीरा आभूषण डिजाइनरों के लिए एक नया मंच तैयार कर रहे हैं।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close