Main Slideराष्ट्रीय

WMA की नेशनल बॉडी पहुंची राज्यसभा, WEB Journalists को दिलाएगी हक

बुधवार को दिल्ली के प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में वेब मीडिया एसोसिएशन (WMA) द्वारा राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक की गई। इस बैठक के बाद कार्यकारणी के राष्ट्रीय अध्यक्षण चंद्रशेखर जोशी ने सभी को राज्यसभा में की कार्यवाही देखने के लिए आमंत्रित किया। इस मौके पर वेब मीडिया एसोसिएशन द्वारा भविष्य में किए जाने वाले कार्यों से माननीय सांसदों को अवगत कराया।
बता दें कि सदन की कार्यवाही देखने के बाद सदस्यों ने प्रमुख सांसदों से वेब मीडिया के विस्तार पर बातचीत भी की। कार्यकारिणी के सदस्यों ने बताया की इसका विस्तार हिंदी भाषी राज्यों के साथ ही पूर्वी राज्यों और दक्षिण भारत के राज्यों में भी किया जाए।
WMA की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में शामिल सदस्यों में संरक्षक डॉ चंद्रसेन वर्मा, राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर जोशी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नवनीत अग्रवाल, WMA के महामंत्री मो0 कामरान, मोजो इंडिया से आए इंद्रेश रस्तोगी, उत्तराखंड के प्रदेश संयोजक अरुण कुमार यादव, पंजाब के अमनदीप मेहरा, हरियाणा के वेद पंडित और प्रमोद कौशिक व अन्य सदस्य मौजूद रहे।
देश के विभिन्न राज्यों से आए वेब मीडिया के जर्नलिस्टों की बैठक से ये साफ हो गया है कि वेब मीडिया के हित में काम करने वाले सभी जर्नलिस्ट के ल्ए WMA सदैव तैयार रहेगा। इसका साथ ही एसोसिएशन वेब मीडिया के जर्नलिस्ट को उनके अधिकार दिलाने में हमेशा मदद करेगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close