Main Slideमनोरंजनराष्ट्रीय

कार्ड पर छपा प्रधानमंत्री Modi का नाम, 10 फरवरी को होगी शादी, क्या आपको मिला Card

लोकसभा चुनाव 2019 नजदीक हैं और सभी पार्टियों के नेता व उनके चाहने वाले कार्यकर्ता अपनी पूरी ताकत के साथ प्रचार-प्रसार करने में लगे हुए हैं। चुनाव को लेकर अब वोट किसे देना है और किसे नहीं इस बात का प्रचार शादियों में भी किया जाने लगा है। बता दें कि इन दिनों एक शादी का कार्ड वायरल हो रहा है, जिसमें अनोखी मांग की गई है।
सोशल मीडिया पर शादी का यह कार्ड काफी चर्चा में है। शादी के निमंत्रण कार्ड में निमंत्रण देते वक्त कुछ लिखा नहीं जाता, लेकिन वायरल हुए इस कार्ड में लड़का पक्ष ने खुलेआम लोगों से गिफ्ट मांगा है। उन्होंने तोहफे में 2019 में पीएम Modi को वोट देने की इच्छा जाहिर की है।
इस कार्ड को सूरत के जयसिंघानिया परिवार द्वारा छपवाया गया था। यह शादी 1 जनवरी यानी की नए साल पर संपन्नी हो गई। कार्ड में लिखा था, “हमारा गिफ्ट 2019 लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के लिए आपका वोट है।”

जयसिंघानिया परिवार के इस निमंत्रण वाले तरीके के बाद एक कार्ड कर्नाटक में भी छापा गया है। दरअसल, कर्नाटक के मंगलोर के अत्तवार परिवार ने अपने बेटे की शादी के लिए कार्ड छपवाया है। यह शादी 10 फरवरी को होने वाली है। इसमें लिखा है, “हमारा गिफ्ट 2019 लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के लिए आपको वोट है।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close