IANS

एमजी मोटर इंडिया ने वाहन शोकेस टूर शुरू किया

 नई दिल्ली, 17 दिसबर (आईएएनएस)| वाहन निर्माताा एमजी मोटर इंडिया ने सोमवार को देश के शीर्ष 10 प्रमुख शहरों में तीन महीने का वैश्विक उत्पाद शोकेस टूर शुरू किया।

  कंपनी ने बताया कि इस टूर के साथ कंपनी का लक्ष्य अगले वर्ष दूसरी तिमाही में अपने पहले वाहन लांच से पहले संभावित ग्राहकों के करीब पहुंचना है। एमजी मोटर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक राजीव चाबा ने कहा, “यह मल्टी-सिटी उत्पाद शोकेस टूर अगले वर्ष दूसरी तिमाही में हमारे पहले वाहन के लांच से पहले, एमजी ब्रांड द्वारा वैश्विक स्तर पर पेश किए गए मौलिक उत्पाद और तकनीकी ताकत का प्रदर्शन करके आगंतुकों को हमारे भविष्य के प्रस्तावों के बारे में बताना है।”

बयान में कहा गया कि यह शोकेस कार्यक्रम 14 से 16 दिसंबर तक गुरुग्राम के एम्बियंस मॉल में और 21 से 25 दिसंबर तक साइबर हब में आयोजित किए जा रहे हैं। नोएडा के मॉल ऑफ इंडिया में शोकेस 4 से 6 जनवरी 2019 तक होगा, जबकि चंडीगढ़ के एलान्टे मॉल में 11 से 13 जनवरी तक आयोजित किया जाएगा। मुंबई के शोकेस इंफिनिटी मॉल और हाई स्ट्रीट फीनिक्स मॉल में क्रमश: 25 से 27 जनवरी तक और 2 से 3 फरवरी तक शोकेस का आयोजन किया जाएगा।

पुणे के अमानोरा मॉल में, शोकेस 8 से 10 फरवरी तक रखा गया है, जबकि बेंगलुरू के फीनिक्स मार्केट सिटी में, यह 15 से 17 फरवरी तक है। चेन्नई के फोरम विजया मॉल में, शोकेस 22 से 24 फरवरी तक, हैदराबाद के इनॉरबिट मॉल में 1 से 3 मार्च तक, कोलकाता के साउथ सिटी मॉल में 8 से 10 मार्च तक और दिल्ली के प्रशांत मॉल में 15 से 17 मार्च 2019 तक आयोजित किया जाएगा।

एमजी मोटर इंडिया अगले कुछ महीनों में अपने वाहन बनाने के लिए अपने हलोल विनिर्माण संयंत्र को तेजी से तैयार कर रहा है। कार निर्माता ने पहले ही 45 डीलर साझेदारों को तय कर लिया है और देश भर में लगभग 100 बिक्री और सेवा टचपॉइंट संचालित करेगी, ताकि ग्राहकों की जरूरतों को पूरा किया जा सके।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close