Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयतकनीकी

सिर्फ इतने महीने फ़ोन से दूर रहने के लिए 72,00,000 रुपए दे रही है ये कंपनी, जानें कैसे

इस कम्पटीशन में आपको सिर्फ अपना स्मार्टफोन यूज़ करना बंद करना है। जिसके इनाम राशि लगभग 72 लाख रुपए है।

आज के दौरे में ऐसा कोई भी इंसान नहीं होगा, जो स्मार्टफोन नहीं यूज़ करता हो। लेकिन अगर आप एक साल तक अपना फोन यूज़ करना बंद कर सकते हैं। तो आपके लिए अच्छी खबर है।

दरअसल, विटामिन वाटर नाम की एक कोका कोला कंपनी ने एक कम्पटीशन चला रही है। इस कम्पटीशन में आपको सिर्फ अपना स्मार्टफोन यूज़ करना बंद करना है। जिसके इनाम राशि 100,000 डॉलर लगभग 72 लाख रुपए है। इस कम्पटीशन में कंपनी यूजर को 1996 का एक फोन कॉल करने के लिए देगी।

IMAGE COPYRIGHT:GOOGLE

विटामिन वाटर के एसोसिएट ब्रांड मैनेजर ने बताया, ‘हमें नहीं लगता कि अपने फोन को स्क्रॉल करने के ज्यादा बोरिंग कोई चीज है और इस दिक्कत से निजात पाने का ये एक अच्छा मौका है और किसी को उसके समय का सही यूज़ करने के लिए 100,000 डॉलर देना यूनिक और शानदार है।’

अगर आपको लगता है कि इस कम्पटीशन में हिस्सा लेने के लिए आपको अपनी नौकरी छोड़नी पड़ेगी तो ऐसा नहीं है। आप लैपटॉप या डेस्कटॉप का यूज़ कर सकते हैं। यहां तक की आप स्मार्ट डिवाइस जैसे गूगल होम या अमेजन अलेक्सा का यूज़ भी कर सकते हैं।

IMAGE COPYRIGHT:GOOGLE

इस कम्पटीशन के रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट 8 जनवरी 2019 है। इस कम्पटीशन में हिस्सा ने के लिए आपको अपने ट्विटर अकाउंट या इंस्टाग्राम अकाउंट पर #nophoneforayear और #contest एक पोस्ट डालना होगा।

अगर आपको लगता है कि आप 6 महीने भी स्मार्टफोन के बिना रह सकते हैं तो आप इस में हिस्सा लेकर 10,000 डॉलर जीत सकते हैं। लेकिन ध्यान दें कि आप बेईमानी नहीं कर सकते हैं, क्योंकि आखिरी में आपको एक लाइ डिटेक्टर टेस्ट से गुजरना होगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close