IANS

तेलंगाना चुनाव : चिरंजीवी, जूनियर एनटीआर, सानिया ने वोट डाले

हैदराबाद, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)| तेलुगू फिल्म उद्योग की शीर्ष हस्तियों में शुमार सुपरस्टार के. चिरंजीवी और नागार्जुन और जूनियर एनटीआर और टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को वोट डाले। दिग्गज अभिनेता कृष्णा अपनी पत्नी के साथ, जाने-माने निर्देशक राजामौली और अभिनेता वेंकटेश, जगपति बाबू, नागा बाबू, श्रीकांत, अल्लू अर्जुन नितिन और वरुण तेज ने यहां जुबली हिल्स के विभिन्न मतदान केंद्रों पर वोट डाले।

मतदान केंद्रों से बाहर आने के बाद, उन्होंने कैमरे की तरफ स्याही लगी अपनी उंगलियां दिखाईं और लोगों से अपने लोकतांत्रिक अधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की।

मशहूर हस्तियों के साथ, अधिकारियों ने उम्मीद जताई कि इससे हैदराबाद में मतदान प्रतिशत में सुधार होगा। वर्ष 2014 में यहां 53 प्रतिशत मतदान हुआ था।

चुनाव अधिकारियों और गैर सरकारी संगठनों ने मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विशेष रूप से शहरी क्षेत्रों में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए।

अभिनेता एवं राजनेता चिरंजीवी अपनी पत्नी के.सुरेखा के साथ आम लोगों के साथ कतार में खड़े हुए और उन्होंने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

इसके बाद चिरंजीवी ने संवाददाताओं से कहा कि यह हर किसी का कर्तव्य है और सभी को वोट डालना चाहिए। हालांकि, पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता ने राजनीति को लेकर सवाल उठाए।

पिछले चार वर्षो से फिल्मों पर ध्यान केंद्रित कर रहे चिरंजीवी तेलंगाना में प्रचार से दूर रहे हैं।

लोकप्रिय अभिनेता नागार्जुन और उनकी पत्नी अमला अक्किनेनी ने भी वोट डाले। उन्होंने कहा, “यह आपका दिन है। बाहर आओ और शिकायत करने के बजाय अपना वोट डालें।”

हाल ही में एक बच्चे को जन्म दे चुकीं सानिया मिर्जा ने जुबली हिल्स में अपने माता-पिता और बहन के साथ मतदान किया।

 

Show More

Related Articles

Close