IANS

मप्र में ‘कोटेशन’ पर गर्माई राजनीति

भोपाल, 5 दिसंबर (आईएएनएस)| मध्य प्रदेश में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे परिवहन के एक कथित ‘कोटेशन’ को लेकर सियासत गर्मा गई है। यह कथित कोटेशन मुख्यमंत्री आवास से सामान ढुलाई का है। इस पर पुलिस की साइबर सेल ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बीते दो दिनों से राज्य के सोशल मीडिया पर एक कथित ‘कोटेशन’ वायरल हो रहा है। यह ‘कोटेशन’ मुख्यमंत्री आवास से सामान ढुलाई का है जो अग्रवाल पैकर्स एंड मूवर्स का है। इसमें 26 ट्रक और मिनी ट्रक के अलावा तीन कैश वैन व एक फाइल फोल्डर के लिए मिनी ट्रक का ब्यौरा दर्ज है और सामान ढुलाई का कुल 15 लाख का ‘कोटेशन’ है। यह कथित ‘कोटेशन’ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम पर है और इसमें लिखी ई-मेल आईडी उनके बेटे कार्तिकेय की बताई जा रही है। सामान को भोपाल से महाराष्ट्र के गोंदिया ले जाने की बात कही गई है।

इस कथित ‘कोटेशन’ को लेकर अग्रवाल पैकर्स एंड मूवर्स की ओर से साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई गई है। साइबर सेल के पुलिस अधीक्षक राजेश भदौरिया ने संवाददाताओं को बताया कि इस मामले में साइबर सेल ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। इस मामले की जांच की जा रही है।

वहीं, भाजपा के वरिष्ठ नेता हितेश वाजपेयी का कहना है कि यह काम कांग्रेस की डर्टी ट्रिक्स सेल का काम है। मुख्यमंत्री तो गांव के निवासी हैं। वह प्रदेश की जनता और किसानों के दिल में बसते हैं।

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश शर्मा ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि डर्टी ट्रिक्स सेल तो भाजपा चलाती है। उसका काम ही फेक वीडियो व ऑडियो बनाना रहा है। यह ‘कोटेशन’ भी भाजपा के लोगों का ही काम है। सरकार तो जा रही है इसलिए भाजपा के लोगों ने पहले से ही यह सब काम शुरू कर दिए हैं।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close