Main Slideतकनीकीराष्ट्रीय

पीएम मोदी से मिलना हुआ आसान, बस खर्च करने होंगे 5 रुपए, देरी ना करें मौका निकल जाएगा

देश के प्रधानमंत्री से मिलने का सपना तो सभी देखते हैं। ऐसे में भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने को तो कई लोग बेताब होंगे। अब ये आसान हो गया है, जब उनसे मिला जा सकता है। जी हां पीएम मोदी से मिलने के लिए बस एक छोटा सा काम करना होगा। नमो नाम का एक एप अपने फोन में इंस्टाल करना होगा।
Image result for नमो एपबता दें कि पीएम मोदी से मिलने के लिए नमो एप यानि की नरेंद्र मोदी एप को अपने स्मार्टफोन में इंस्टाल करना होगा। इस एप को आप Google Play Store पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। आईफोन यूजर्स इस एप को IOS Play Store पर जा कर डाउनलोड कर सकते हैं।

इस एप के इंस्टाल हो जाने के बाद इसमें रेजिस्ट्रेशन करना होगा। इस प्रक्रिया को पूरा करने के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को डोनेशन देना होगा। इस डोनेशन के लिए आप 5 रुपए से लेकर 1000 रुपए तक डोनेट कर सकते हैं। डोनेशन के बाद आपका 80 प्रतिशत कार्य समझो पूरा।

इसके बाद आपको एक रेफरल कोड मिलेगा, जिसे आपको अपने 100 जान पहचान वालों को भेजना होगा। अगर उन में से 100 लोगों ने आपके रेफरल कोड से इंस्टाल करके डोनेट किया तो आपको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का मौका मिलेगा। लेकिन अगर 10 लोग भी भाजपा को डोनेशन देते हैं, तो आपको एक नमो टी-शर्ट और ऑफी मग फ्री में मिल सकता है।

नमो एप द्वारा लांच किए इस नए फीचर के बारे में पार्टी का कहना है कि प्रधानमंत्री से आम नागरिक बहुत कम ही मिल पाते हैं, ऐसे में यह फीचर आम लोगों को पीएम तक पहुंचाने में कारगर साबित होगा और आम लोगों की भी पीएम तक पहुंच बन सकेगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close