Main Slideराष्ट्रीय

अयोध्या मामले पर बोले पीएम मोदी, कहा- इस वजह से हो रही राम मंदिर निर्माण में देरी

राजस्थान के अलवर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रस सुप्रीम कोर्ट को महाभियोग के नाम पर डरा रही है। उन्होंने बताया कि अयोध्या मामले में कांग्रेस खतरनाक खेल खेल रही है और कहा कि सुप्रीम कोर्ट अयोध्या पर लोगों की बात सुनकर फैसला करना चाहती है।
Image result for राम मंदिर पर बोले पीएम मोदीआगे पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस राज्यसभा में अपनी ताकत दिखा कर अयोध्या पर अपने पक्ष में फैसला करना चाहती है। साथ ही पीएम मोदी ने सुप्रीम कोर्ट के जजों को ना डरने को कहा और बोले की कांग्रेस की न्यायिक प्रक्रिया में दखल देने की पूरानी आदत है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता का वीडियो वायरल हुआ है। उसमें लोग कांग्रेस के नेता के सामने भारत माता जय का नारा लगाते हैं तो नेता उन्हें कहते हैं कि भारत माता कि जय नहीं सोनिया गांधी की जय बोलो।

कांग्रेस नेता जाति पर बोलते हैें हमला-

पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस के दिग्गज नेता ने मेरी जाति को लेकर हमला बोला। जब लोगों ने इस पर नाराजगी जताई तो उनके आलाकमान ने नेता को सस्पेंड कर दिया। लेकिन कुछ दिन बाद ही उस नेता को वापस गले लगा लिया।

कांग्रेस के नेता तरह-तरह की भाषा इस्तेमाल करते हैं। मेरी जाति पर हमला बोलते हैं। उन्हें कुछ समझ नहीं आता और बोलने के लिए नहीं बचता तो जाति पर बोलते हैं। सभा में पीएम नरेंद्र मोदी ने मंडल कमीशन को लेकर भी कांग्रेस पर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि जब संसद में मंडल कमीशन का मुद्दा आया तो सबसे ज्यादा जहर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने उगला। उनकी बातें आज भी संसद में गूंजती है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close