Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

राहुल गांधी को इस चीज़ से लगता है डर ! अमित शाह ने किया बड़ा खुलासा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि राहुल को नरेंद्र मोदी नाम का ‘मोदी फोबिया’ हो गया है। यही कारण है कि वे सिर्फ मोदी-मोदी ही जपते हैं।

मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार पर पहुंचे शाह ने गुरुवार को कहा कि विकास का दूसरा नाम भाजपा और शिवराज सिंह चौहान है, मगर कांग्रेस के पास न तो यह बताने के लिए है कि पहले क्या किया और आगे क्या करेंगे। भाजपा ने राज्य के हर वर्ग के लिए काम किया है।

शाह ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि एक दिन हवाई जहाज के इंतजार में हवाई अड्डे पर बैठे राहुल गांधी का भाषण सुन रहे थे, राहुल यह नहीं बता रहे थे कि, उनकी सरकार ने कितना भ्रष्टाचार किया और आगे क्या करेंगे, उनके पास कुछ भी बताने को नहीं है, वहीं भाजपा विकास करती रही है, आगे भी करेगी। राहुल अपने भाषण में सिर्फ मोदी-मोदी करते हैं। लगता है कि राहुल को मोदी नाम का फोबिया हो गया है।

शाह ने चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी को सुनकर यह समझना कठिन था कि वे कांग्रेस का प्रचार कर रहे हैं या भाजपा का। वे तो सिर्फ मोदी-मोदी ही करे जा रहे थे। उन्हें तो कुछ भी हो मोदी ही नजर आते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close