IANS

अमित शाह का मध्य प्रदेश दौरा गुरुवार से

भोपाल, 14 नवंबर (आईएएनएस)| भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का मध्य प्रदेश चुनावी दौरा गुरुवार से शुरू हो रहा है। अमित शाह 15 से 26 नवंबर के बीच छह दिन राज्य के दौरे पर रहेंगे।

शाह अपने दौरे के दौरान यहां कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे और साथ ही वह कई स्थानों पर रोड शो भी करेंगे।

भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष राकेश सिह ने बताया कि अमित शाह 15 नवंबर को इंदौर पहुंचेंगे। जहां वह बड़वानी, शाजापुर और बड़नगर में सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 16 नवंबर को अमित शाह खजुराहो पहुंचेंगे। यहां वह टीकमगढ़, सागर, दमोह पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे।

उन्होंने कहा, “शाह अपने दौरे के तीसरे दिन 18 नवंबर को विमान से सतना और वहां से सिगरौली, उमरिया, चुरहट, देवतालाब पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे और मैहर में एक रोड शो में भाग लेंगे। इसके बाद वह सड़क मार्ग से सतना रवाना हो जाएंगे।”

राकेश सिह ने कहा, “भाजपाध्यक्ष 19 नवंबर को जबलपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा नरसिहपुर, बैतूल, खातेगांव पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे और उसके बाद वह भोपाल उत्तर एवं नरेला के रोड शो में हिस्सा लेंगे।”

उन्होंने कहा, “इसके बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष 23 नवंबर को लखनादौन, बालाघाट, सीहोरा, में जनसभा करेंगे और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के गढ़ छिदवाड़ा में एक रोड शो में भाग लेंगे।”

उन्होंने कहा कि इसके अलावा शाह 24 नवंबर को अशोकनगर पहुंचकर रोड शो में भाग लेंगे और इसी दिन नरवर (करैरा), भिंड, मुरैना पहुंचकर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि शाह 26 नवंबर को नीमच, कुक्षी और सांवेर में जनसभा को संबोधित करेंगे और रतलाम में रोड शो करेंगे।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close