Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

कांग्रेस के लापता उम्मीदवार … प्रत्याशियों की लिस्ट न जारी होने पर भाजपा ने उड़ाया मज़ाक

राजस्थान विधानसभा चुनाव आने से पहले राजनीतिक पार्टियों की लड़ाई सोशल मीडिया पर गर्म हो गई है। भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पार्टी को घेरते हुए कहा है कि भाजपा की सूची के बाद कांग्रेस के बहुत से दावेदारों ने चुनाव लड़ने में अपनी असमर्थता जताई  है। यही नहीं लोगों के कमेंट करने के बाद   नाम का हैशटैग ट्रेंड में आ गया है।

राजस्थान भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए लिखा है कि कांग्रेस को प्रत्यक्ष रूप से हार नजर आ रही है। यही वजह है कि न तो प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर पाई और न ही कांग्रेस में चल रहे अंतर्कलह को समाप्त कर पाई।

वहीं सांसद राज्यसभा व प्रदेश अध्यक्ष (भाजपा राजस्थान) मदन लाल सैनी ने ट्विट करते हुए यह लिखा है कि कांग्रेस के पास ना कोई विचारधारा है, ना नेतृत्व है और ना ही कार्यकर्ता । आपसी कलह और कमजोरी की वजह से कांग्रेस को राज्य में शर्मनाक हार का मुहं देखना पड़ेगा ।

राजस्थान विधानसभा चुनाव सात दिसंबर से हैं। चुनाव से पहले सभी राजनीतिक दलों ने अपनी कमर कस ली है। इसी साथ साथ सोशल मीडिया पर पार्टियों के बीच लड़ाई भी गर्म हो चली है। यही नहीं कुछ स्थानीय समाचार पत्रों में भी इस लड़ाई का असर दिख रहा है।

चुनाव में कांग्रेस की तरफ से प्रत्याशियों की लिस्ट न जारी होने पर समाचार पत्र दैनिक भास्कर ने ‘ सूची तुम कब आओगी ? ‘ शीर्षक से खबर प्रकाशित की है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close