Main Slideउत्तराखंडप्रदेश

उत्तराखंड को तकनीक से लैस करने में केन्द्रीय मंत्री अनंत कुमार का था अहम योगदान

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने केन्द्रीय पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अनंत जी के निधन के समाचार से अत्यंत दुखी हूं। ना सिर्फ मैंने एक मित्र खोया है बल्कि हमने एक कुशल प्रशासक व लोकप्रिय नेता भी खो दिया है।
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने आगे कहा कि इस दुःख की घड़ी में अनंत जी के परिवारजनों के प्रति मेरी संवेदना है। ईश्वर सभी को इस असहनीय कष्ट सहने की शक्ति प्रदान करें।
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि अनंत कुमार उत्तराखंड के हितेषी रहे हैं। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने अनंत कुमार के उत्तराखंड दौरे को याद करते हुए कहा कि माह जुलाई में डोईवाला में सिपेट का उद्घाटन अनंत कुमार ने किया था। उत्तराखंड को आईडीपीएल की 833 एकड़ भूमि निःशुल्क देने, डोईवाला में एक प्लास्टिक रिसाईकिल यूनिट, सितारगंज में प्लास्टिक मेडिकल डिवाईसेज पार्क की स्वीकृति, उनका उत्तराखंड के लिए विशेष लगाव को बताता है।
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने स्वर्गीय अनंत कुमार के परिवारजनों को पत्र के माध्यम से अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘‘अनंत जी के निधन के समाचार से अत्यंत दुखी हूं। ना सिर्फ मैंने एक मित्र खोया है बल्कि उत्तराखंड ने भी अपना सच्चा हितैषी खो दिया है। अनंत कुमार जी एक कुशल प्रशासक व लोकप्रिय नेता थे। उत्तराखंड के लिए वे काफी कुछ करना चाहते थे। विगत में फोन पर हुई वार्ता में उन्होंने कहा था कि उत्तराखण्ड सरकार से जो भी प्रस्ताव उनके मंत्रालय को भेजे जाएंगे, उन प्रस्तावों को स्वीकृति देने में उन्हे बडी खुशी होगी।’’
Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close