Main Slideमनोरंजनराष्ट्रीय

Wrestler ने राखी सावंत को उठाया, पटका और फिर…पहुंचा दिया अस्पताल, देखें VEDIO

हरियाणा के पंचकुला में आयोजित CWE में एक महिला पहलवान ने राखी सांवत को उठा कर रिंग में पटक दिया। इसकी वजह से कई मिनटों तक राखी उठ नहीं पाई और बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसका एक वीडियो भी yuvaharyana.com वेबसाइट ने जारी किया है।
रविवार को CWE चैंपियनशिप पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में आयोजित की गई थी। यहां राखी सावंत ने को फीमेल रेसलर रोबेल को चुनौती दी। जिसकी वजह से उस रेसलर ने उन्हें उठा कर पटक दिया और वो घायल हो गई, जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

राखी सावंत की कमर में चोट आई है और डॉक्टरों ने उन्हें कई हफ्तों तक आराम करने की सलाह दी है। बता दें कि यहां इंटरनेशनल मेल और फीमेल रेसलर शामिल हुई थीं और अंतरराष्ट्रीय रेसलर द ग्रेट खली भी वहां मौजूद थे। इस दौरान एक महिला रेसलर रोबेल रिंग में उतरीं और उन्होंने पंचकूला की महिलाओं को रिंग में उतरने के लिए कहा।

राखी सांवत ने उनके चैलेंज को स्वीकार करते हुए रिंग में घुस गई। उन्हें लगा कि वह सब कुछ मैनेज कर लेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सबसे पहले उन्होंने रोबेल को रिंग में डांस करने का चैलेंज दिया वहीं रोबेल ने डांस चैलेंज पूरा किया और फिर गाना रुकते ही राखी को कंधे पर उठाकर पटक दिया। बाद में उन्हें जीरकपुर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close