Main Slideमनोरंजनराष्ट्रीय

शाहरुख ने किया बड़ा खुलासा, कहा-70 फिल्म करने के बाद इस वजह से नहीं मिला National Award

बॉलिवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान ने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल (KIFF) में शिरकत की थी, जहां उनका एक पुराना दर्द छलक उठा। किंग खान को National Film Award न मिलने का मलाल है। इसका जिक्र उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सामने किया।
Related imageशाहरुख ने कहा कि, “मुझे 27 साल हो गए फिल्म इंडस्ट्री में और मैंने 70 फिल्में भी की और उन में काफी फिल्म हिट भी गई, लेकिन उन्हें कोई नेशनल अवार्ड नहीं मिला। उन्हें सिर्फ महोत्सव में नाचने-एक्टिंग करने और अतिथियों के स्वागत के लिए बुलाया जाता है।”
Related imageकोलकाता फिल्म फेस्टिवल के मौके पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शाहरुख खान को अवार्ड दिया गया। इस मौके पर किंग खान ने कहा कि मुझे इसे पाकर बेहद खुशी हो रही है। वाकई ये क्रिस्टल अवार्ड बहुत ही प्यारा है। इस मौके पर उन्होंने कहा, ‘ममतादी (ममता दीदी) मुझे ये अनुमित दें कि ‘जीरो’ के ट्रेलर को दिख सकूं।’
Related imageइसके बाद जीरो के ट्रेलर को दिखाया गया। जीरो में शाहरुख की एक्टिंग देखकर फैंस चिल्लाने लगे। इस दौरान शाहरुख खान ने बंगाली और हिंदी को मिक्स कर फैंस को खुश किया। यहां पर ममता बनर्जी ने बांग्ला सीखने की नसीहत भी दी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close