Main Slideमनोरंजनराष्ट्रीय

दिवाली की पार्टी में इस तरह से जगमगाए ये बॉलीवुड के सितारे, देखें शानदार तस्वीरें

बॉलिवुड में इस वक्त कुछ अलग ही तरह से दिवाली की धूम मची हुई है। ऐसे में मंगलवार को संजय दत्त और एकता कपूर के घर रखी गई दिवाली पार्टी में कुछ सेलेब्रिटी शामिल हुए तो वहीं कुछ सेलेब्रेटी ने अपने नए अंदाज में दिवाली मनाई। साथ ही मुंबई में कई स्टार्स के घर दिवाली पार्टी हुई।
Related imageकुछ बॉलिवुड कपल्स ऐसे भी हैं जिनकी ये पहली दिवाली है। इन कपल्स ने भी अपनी पहली दिवाली को खूब एन्जॉय किया और खूब मस्ती की। चलिए देखते हैं किसने किस अंदाज में दिवाली मनाई।
Related imageतस्वीर में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या। हाल ही में तीनों गोवा हॉलिडे से वापस लौटे हैं।
Image result for aishwarya rai diwali partyएकता कपूर की पार्टी में पहुंची एक्टर कियारा आडवाणी बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने लाल रंग का लहंगा चौली पहना हुआ था।
कृति सैनॉन भी दिवाली पार्टी में लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही हैं। अपनी आदाओं से दिवाना बनाने वाली कृति उस ड्रेस में कयामत ढह रही थीं। उन्होंने कानों में लंबे – लंबे एयररिंग पहने हुए थे।
एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ एकता कपूर की दिवाली पार्टी में शामिल होने पहुंची। इससे पहले एकता भी शिल्पा की दिवाली पार्टी में आई थीं।
बॉलीवुड की क्यूट एक्टर श्रद्धा कपूर भी इस मौके पर कुछ इस अंदाज़ में नज़र आयीं। उन्होंने अपने बाल खोले हुए थे। साथ ही उनकी ब्लू कलर की ड्रेस काफी अच्छी लग रही थी।
चंकी पांड्य भी अपनी पत्नी के साथ दिवाली पार्टी में दिखाई दिए थे।
वहीं दूसरी तरफ शादी के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ये पहली दिवाली है, दोनों ने ये खूबसूरत तस्वीर साझा की है।
ऐश्वर्या से सलमान तक ऐसी रही बॉलीवुड सेलेब्स की दिवाली, PHOTOSदिवाली पर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की ये रोमांटिक तस्वीर चर्चा में रही। दोनों ने किस करते हुए दिवाली विश की।
ऐश्वर्या से सलमान तक ऐसी रही बॉलीवुड सेलेब्स की दिवाली, PHOTOSअर्पिता की दिवाली पार्टी में पूरा खान परिवार पहुंचा। सलमान खान फैमिली के साथ इस अंदाज में नजर आए।
ऐश्वर्या से सलमान तक ऐसी रही बॉलीवुड सेलेब्स की दिवाली, PHOTOSइतना ही नहीं बॉलिवुड में कयामत ढ़ाहने वाली कटरीना कैफ फोटो में दिया जलाती हुई दिखाई दे रहीं हैं। उन्होंने इस खास तस्वीर के साथ प्यार को बढ़ावा देने और प्रकाश फैलाने का संदेश दिया।
ऐश्वर्या से सलमान तक ऐसी रही बॉलीवुड सेलेब्स की दिवाली, PHOTOSवरुण धवन ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल और परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट की, फोटो में दोनों परफेक्ट कपल लग रहे हैं।
ऐश्वर्या से सलमान तक ऐसी रही बॉलीवुड सेलेब्स की दिवाली, PHOTOS

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close