Main Slideरोचक खबरेंव्यापार

भूल जाइए Gucci-Armani, क्योंकि मार्केट में आ गई है बाबा रामदेव की पतंजलि जींस

योगाचार्य स्वामी रामदेव ने एफएमसीजी उत्पादों के बाद रेडीमेड कपड़ों के बाज़ार में कदम रख दिया है। बाबा रामदेव की कंपनी ‘पतंजलि परिधान’ रीटेल स्टोर पर महंगे कपड़ों की तुलना में किफायती दर पर अच्छे डिज़ाइनर कपड़े बिकेंगे। दिल्ली में आज बाबा रामदेव के शोरूम का उद्धाटन खुद बाबा रामदेव ने किया।

दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस में आयोजित उद्घाटन समारोह में बाबा रामदेव के साथ पहलवान सुशील कुमार और फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर भी मौजूद रहे।

रामदेव ने इस मौके पर बताया कि दिसंबर से देशभर में करीब 25 नए स्टोर खुल जाएंगे। यहां भारतीय परिधानों के साथ-साथ पश्चिमी पोशाक, एक्ससरीज और आभूषण भी मिलेंगे।

पतंजलि ट्रेडमार्क की जींस से लेकर के कपड़ों की पूरी वैरायटी इन स्टोर्स में मिलेगी। बाबा रामदेव ने अपने परिधान स्टोर की शुरूआत दिल्ली के पीतमपुरा से की है। इस स्टोर में तीन हजार तरह के कपड़ों की वैरायटी लेकर के आए हैं। इसमें बच्चों, महिलाओं और पुरुषों के परिधान, योगा वेयर, फेंसी ड्रेस आदि मिलेंगे।

वहीं रामदेव के प्रवक्ता एसके तिजारावाला ने कहा,” कपड़े भारतीय शैली को ध्यान में रखकर बनाए जाएंगे और यह पूरी तरह से स्वदेशी हैं। उन्होंने कहा कि अगर हमारे देश में फैब इंडिया जैसी विदेशी कंपनियां खादी प्रॉडक्ट्स बेच रही हैं, तो यह महात्मा गांधी और उनकी राजनीतिक विचारधारा की हत्या है।”

Tags
Show More

Related Articles

Close