Main Slideमनोरंजनराष्ट्रीय

AmritsarTrainTragedy : अमृतसर ट्रेन हादसे पर बॉलीवुड ने कुछ इस तरह जताया शोक

पंजाब के अमृतसर में शुक्रवार को रावण दहन देख रहे लगभग 60 लोगों के ट्रेन से कटकर मारे जाने की दर्दनाक घटना पर बॉलीवुड ने भी संवेदना व्यक्त की हैं। बॉलीवुड की कई हस्तियों ने मृतकों और घायलों के लिए शोक जताया है।

शुक्रवार को धोबीघाट के निकट जोड़ा फाटक पर लगभग 700 लोगों की भीड़ रावण के विशाल पुतले का दहन देख रही थी तभी अमृतसर से होशियारपुर जा रही जालंधर-अमृतसर डीएमयू पैसेंजर ट्रेन शाम करीब सात बजे पटरी पर खड़े लोगों को रोंदती हुई गुजर गई।10-15 सेकेंड के बाद ही वहां पटरी पर फिखरे अधकटे शव नज़र आने लगे और वहां चीख-पुकार मचने लगी।

फिल्मकार और अभिनेता फरहान अख्तर ने ट्वीट कर कहा कि अमृतसर की घटना के बारे में सुनकर दुख हुआ। सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षा को और गंभीरता से लेना जरूरी है। दुर्घटना से प्रभावित सभी लोगों के प्रति संवेदना।

अभिनेता अनिल कपूर ने लिखा कि “अमृतसर रेल दुर्घटना दर्दनाक है। बहुत बुरा हुआ। बचाव और सुरक्षा के प्रति हमारे रवैए का एक और उदाहरण। सभी पीड़ितों के प्रति संवेदनाएं।”

शेखर कपूर ने ट्वीट कर कहा कि बेहद दर्दनाक घटना। मृतकों और घायलों के प्रति हृदय से संवेदना। इस घटना में लगभग 60 लोग मारे गए हैं और कई घायल हो गए हैं। इस घटना का राजनीतिकरण ना करें। बेशक बाद में इसकी जांच होगी।

अभिनेत्री डायना पेंटी ने ट्वीट किया कि अमृतसर में रेल दुर्घटना की खबर सुनकर चौंक गई। मैं अभी भी समझ नहीं पा रही हूं कि ऐसा कैसे हो सकता है। मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं और दुआएं हैं।

अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने लिखा कि शब्दों में वर्णन नहीं कर सकती.. चौंकाने वाला, हृदय विदारक।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close