Main Slideउत्तराखंडजीवनशैलीप्रदेशमनोरंजनव्यापार

देवभूमि की समृद्ध विरासत और संस्कृति को नई पहचान देगा #AlmoraFestival2018

अल्मोड़ा की समृद्ध विरासत और संस्कृति का जश्न मनाने के लिए और निवेश के साथ साथ व्यापार के लिए अल्मोड़ा को पसंदीदा स्थान घोषित करने के लिए उत्तराखंड सरकार 20 से 22 अक्टूबर 2018 को 4 दिन अल्मोड़ा फेस्टिवल आयोजित कर रही है।

फेस्टिवल को सफल बनाने के लिए ज़िला प्रशासन ने कमर कस ली है। तीन दिन चलने वाले इस महोत्सव का उद्घाटन मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत करेंगे।

महोत्सव में की तैयारियों को लेकर अभियन्ता ग्रामीण निर्माण विभाग पीसी जोशी, जिला आपदा प्रबन्धन अधिकारी राकेश जोशी, जिला पर्यटन विकास अधिकारी राहुल चैबे, अधिशासी अधिकारी नगरपालिका श्याम सुन्दर दास, प्रधानाचार्य राजकीय इंटर कालेज प्रमोद कुमार टम्टा को डीएम नितिन भदौरिया ने विशेष निर्देश दे दिए हैं।

अल्मोड़ा फेस्टिवल में विशेष रूप से सांस्कृतिक कार्यक्रम, खेलकूद प्रतियोगिता, स्थानीय उत्पादों व व्यंजनों की खास पेशकश, एडवेंचर स्पोर्टस एक्टिविटी और कवि सम्मेलन जैसी कई रोचक गतिविधियां शामिल की गई हैं।

महोत्सव के कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा करते हुए जिलाधिकारी नितिन भदौरिया ने कहा कि कार्यक्रम के आयोजन के लिए अधिकारियों को ज़िम्मेदारियां सौंप दी जाएं। फेस्टिवल में आने वाले कलाकारों के रहने और उन्हें कार्यक्रम स्थल तक पहुंचाने के लिए विशेष इंतज़ाम किए जाने चाहिए।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close