जीवनशैली

मात्र इतने रुपए में कराएं पति-पत्नी, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की जासूसी

पति-पत्नी, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड डिटेक्टिव एजेंसियों द्वारा करवाएं एक दूसरे की जासूसी

आजकल के दौर में रिश्तों पर से भरोसा उठने लगा है, ये कमजोर होने लगे हैं। इसी के चलते एक नया कारोबार मार्केट में बहुत फूलने फलने लगा है। इस कारोबार में कोई पति-पत्नी या गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड एक दूसरे की जासूसी करवा सकते हैं। जी हां इस कारोबार में डिटेक्टिव एजेंसी आपका पूरा साथ देगी और आप यह जान पाएंगे कि कहीं आपका साथी आपको धोखा तो नहीं दे रहा है।
Image result for पति पत्नी की जासूसीये सब तिकड़म करने के लिए बस आपको थोड़ा खर्चा करना होगा। कहने का मतलब है कि यदि आपको किसी अपने की जासूसी करवानी है तो इसके लिए हजारों खर्च करने की आवश्यकता है। अब रिश्तों में वफादारी व चरित्र का सर्टिफिकेट डिटेक्टिव एजेंसी से लेने का नया ट्रेंड भी शुरू हो गया है।

ऐजेंसिया अगल-अलग रिश्तों की जासूसी के लिए अलग-अलग खर्च लेती हैं। ऐजेंसी कई तरह से जासूसी करवती है, जिसकी जासूसी करनी होती है उसके पीछ किसी महिला या पुरुष को पीछे लगा देती है। जासूस परी खबर इकट्ठा करता है और सारा सच लाकर सामने रख देता है। मोबाइल फोन स्पाई करके, कार में डिवाइस लगवाकर तरीखे की जासूसी की जाती है।

इसमें कार में एक इलेक्ट्रॉनिक स्पाई डिवाइस लगाया जाता है, जिसका खर्च 20-25 हजार रुपए आता है। इससे कार की लोकेशन और कार के अंदर की बात भी सुनी जा सकती है। एजेंसी वाले पति-पत्नी की जासूसी के लिए मिनिमम 40 हजार रुपए और गर्लफ्रेंड- बॉयफ्रेंड की जासूसी के लिए 20 हजार रुपए लेते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close