Crimeउत्तर प्रदेशप्रदेश

भगवान का रूप कहे जाने वाला डॉक्टर बना हैवान, 4 साल से कर रहा था महिला से रेप

केजीएमयू में न्यूरो सर्जरी विभाग के एचओडी रहे डॉ. रवि देव के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज

लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया हैं जहां केजीएमयू में न्यूरो सर्जरी विभाग के एचओडी रहे डॉ. रवि देव के खिलाफ एक महिला ने रेप का आरोप लगाया हैं। इतना ही नहीं महिला ने घटना का खुलासा करते हुए डॉक्टर के खिलाफ महानगर कोतवाली में मुकदमा भी दर्ज कराया है।

महिला के मुताबिक वह 2013 में डॉक्टर के पास ब्रेन ट्यूमर का इलाज करवाने गई थी, जहां नशीली दवा खिलाकर उसका रेप किया और उसकी अश्लील फोटो व वीडियो बना ली। फिर उसे बदनाम करने की धमकी देकर उसका यौन शोषण करने लगा।

गर्भवती होने पर डा. रवि देव ने युवती से अबॉर्शन कराने के लिए कहा। लेकिन वह तैयार नहीं हुई। और 2015 में उसने बच्चे को जन्म दिया। बच्चे की हिफाजत के लिए वह अलग रहने लगी। युवती डॉक्टर की यातनाओं से परेशान हो गई तो उसने डॉक्टर से सारे रिश्ते तोड़ दिए।

जिसके बाद वह अपने पुलिस-पत्रकार दोस्तों को लेकर युवती को धमकाने पहुंच गया। पांच साल तक यातनाएं झेलने के बाद युवती का सब्र जवाब दे गया। उसने महानगर कोतवाली में डा. रवि देव व उनके साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। डॉक्टर पर आईपीसी की धारा 341, 323, 354(ग), 376, 377, 506, 313 और 511 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close