Crimeउत्तर प्रदेशप्रदेश

Lucknow के बेखौफ बदमाश, हनुमान मंदिर के महंत पर चलाई गोली, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हनुमान मंदिर के महंत अजय शंकर शुक्ला को बदमाशों ने मारी गोली

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं, वारदातों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। देर रात बदमाशों ने एक मंदिर के महंत की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मारने के बात बदमाश फरार हो गए और घायल महंत को राहगीरों ने अस्पताल पहुंचाया।
Image result for बदमाशों के हौसले बुलंद महंत को मारी गोलीयह मामला गुरुवार रात का है, जब अलीगंज स्थित हनुमान मंदिर के महंत अजय शंकर शुक्ला देर रात चंद्रिका देवी मंदिर से दर्शन करके बाइक से लौट रहे थे। उसके बाद जीसीआरजी कॉलेज के पास अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और फिर फरार हो गए।

घटना के बाद राहगीरों ने खून से लहु-लुहान महंत को अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने भी कार्यवाही करनी शुरू कर दी, मौके पर पहुंच कर लोगों से पूछताछ भी की। बाद में महंत के बेटे आलोक शंकर शुक्ला से पुलिस ने जानकारी ली और अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बक्शी का तालाब क्षेत्र के सीओ डॉ. बीनू सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 50 वर्षीय अजय शंकर शुक्ला गुड़म्बा की फूलबाग कालोनी में अपने परिवार के साथ रहते हैं और अलीगंज स्थित हनुमान मंदिर के महंत हैं। घटना के वक्त वह चंद्रिका देवी मंदिर से लौट रहे थे, तभी उनके साथ ये वारदात हुई।

पुलिस के मुताबिक स्थानीय लोगों ने ही पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करके घटना की सूचना दी थी, अब पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Close