Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

‘जो गंगा नहीं संभाल सकते, वो देश को क्या संभाल सकते हैं ?’ – कांग्रेस

कांग्रेस ने गंगा सफाई का मुद्दा उठाते हुए एक बार फिर से केंद्र सरकार को घेरा है

कांग्रेस ने गंगा सफाई का मुद्दा उठाते हुए एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी को घेरा है। पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए यह कहा है कि प्रधानमंत्री की कुर्सी हाथ आते ही माँ गंगा के स्व-घोषित बेटे ने गंगा सफाई से मुँह मोड़ लिया। माँ गंगा से जुड़ी परियोजनाओं ने दम तोड़ दिया और जुमलेबाज बेटे की धोखेबाजी अभी भी लगातार जारी है।

प्रधानमंत्री व भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस पार्टी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर यह लिखा है कि जो गंगा नहीं संभाल सकते, वो देश को क्या संभाल सकते हैं ?

कांग्रेस ने भाजपा पर वार करते हुए कहा है कि गंगा संरक्षण के लिए मोदी सरकार की गम्भीरता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि तीन साल में 70 फीसदी से ज्यादा फंड इस्तेमाल ही नहीं किया गया। जुमलेबाज साहेब ने गंगा सफाई को भी जुमला बना दिया।

कांग्रेस पार्टी के अलावा हिमाचल यूथ कांग्रेस ने भी गंगा सफाई का मुद्दा उठाते हुए लिखा कि गंगा नदी को बचाने के लिए आमरण उपवास रखने वाले जी डी अग्रवाल जी का बलिदान देश को रोज़ याद दिलायेगा कि सरकार ने, ना ही उनकी जान बचाने और ना गंगा को बचाने के लिए कोई कदम लिया. गंगा सफाई को लेकर बना अलग मंत्रालय सरकार की और घोषणाओ कि तरह सिर्फ फाइलों में रह गया।

Tags
Show More

Related Articles

Close