उत्तर प्रदेशप्रदेश

…तो इस वजह से टल गया विवेक तिवारी हत्याकांड Part-2 !

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के पास विवेक तिवारी हत्याकांड जैसी वारदात होते-होते टल गई

बीते दिनों लखनऊ के गोमती नगर इलाके मे हुए विवेक तिवारी हत्याकांड की गुत्थी अभी तक हल नहीं हो पाई थी कि वैसा ही एक और मामला सामने आया है। मामला गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां कमला नेहरू नगर केन्द्रीय विधालय के पास काले शीशे वाली कार खड़ी थी जिसमें एक महिला और पुरुष बैठे हुए थे।
Image result for murder with pistol
गाड़ी में बैठे महिला और पुरुष को जब गस्त कर रहे दरोगा ने टोका तो महिला ने उसे चप्पल से पीटना शुरू कर दिया। उसके साथ के पुरुष मित्र ने दरोगा को लात मार कर घायल कर दिया। इसके बाद महिला और पुरुष दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले पुलिस की कार्य मे बाधा डालने के आरोप मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।
महिला और पुरुष दोनों ने शायद लखनऊ कांड को देखते हुए कुछ सोच कर ऐसा किया हो। उन दोनों को डर था कि कहीं वैसा कांड उन दोनों के साथ न हो जाए, लेकिन ऐसा ही कुछ पुलिस दरोगा के मन में भी डर था। दरोगा का कहना था कि लखनऊ के कांड के बाद जो हाल प्रशांत का हो कहीं वह उसके साथ भी न हो इसलिए उसने उन पर हाथ नहीं उठाया।
Image result for एसएसपी वैभव कृष्णएसएसपी वैभव कृष्णा ने बताया पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए पहले मौके पर मौजूद लोगों से बात कर दोनो आरोपियों की हरकत पता चलने के बाद हिरासत में ले लिया है और दोनो पर पुलिस के कार्यो में बाधा डालने के आरोप मामला दर्ज कर लिया और बलराम सिह सेंगर के अपने ऊपर नियंत्रण रखने की सराहना करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर दी है।

Tags
Show More

Related Articles

Close