CrimeMain Slide

धारा 497 का पहला रुझान : ‘पति, पत्नी और वो’ के रिश्ते ने ली ‘आशिका’ की जान और फिर…

हरियाणा में पानीपत के जींद रोड से बरामद किए गए एक शव की गत्थी पुलिस ने सुलझा ली

हरियाण की रोहताक पुलिस ने 30 सितंबर को पानीपत के जींद रोड से बरामद किए गए एक शव की गुत्थी सुलझा ली है। मृतक की पहचान दीपक नाम के युवक के रूप में हुई है, जो समालखा के एक शॉपिंग मॉल में सुपरवाइजर के पद पर काम करता था। उसकी हत्या अवैध संबंध के चलते हुई थी।
Image result for relation ship
मृतक दीपक की उम्र 25 वर्ष थी, वह पानीपत के भल्लौर का रहने वाला था। पुलिस ने दीपक की हत्या के आरोप में सीआरएफ के एक डिप्टी कमांडेंट सुरेश कुमार की पत्नी यमुना को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद उसने सारे खुलासे कर दिए। वहीं, सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट सुरेश कुमार और उसका साला गौरव दोनो पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।
Image result for murderपुलिस ने बताया कि यमुना और मृतक दीपक दोनो फेसबुक फ्रेंड थे। 29 सितंबर को महिला ने दीपक को अपने घर पर बुलाया था और दोनों रात भर साथ रहे, लेकिन 30 सितंबर की सुबह करीब 6 बजे यमुना का पति जम्मू से अचानक घर आ गया।
Image result for murderपत्नी के किसी गैर मर्द के साथ देख कर उसने अपना आपा खो दिया और उसने पहले अपनी पत्नी की जमकर पिटाई की। बाद में अपने साले गौरव को बुलाकर दीपक को जहर देकर उसकी हत्या कर दी। बाद में उसे जींद रोहतक हाईवे पर स्थित डीपीएस स्कूल के पास सड़क पर फेंक दिया।

Tags
Show More

Related Articles

Close