Main Slideखेल

VijayHazareTrophy : विजय हज़ारे ट्रॉफी में मुंबई की नैया पार लगाने उतरेंगे रोहित

एशिया कप में भारत को चैंपियन बनाने के बाद अब विजय हज़ारे ट्रॉफी में मुंबई को खिताब दिलाने के लिए रोहित शर्मा टीम में शामिल होने जा रहे हैं।मुंबई को अपना क्वार्टर फाइनल मुकाबला अगले सप्ताह खेलना है। रोहित तब तक मुंबई के साथ खेलेंगे जब तक वो इस वनडे टूर्नामेंट में बनी रहती है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मुंबई के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर के हवाले से लिखा कि रोहित पिछले सप्ताह ही मुंबई के लिए खेलना चाहते थे लेकिन टीम ने उन्हें क्वार्टर फाइनल में उतराने का फैसला किया क्योंकि टीम पहले ही अंतिम-8 में जगह बना चुकी थी।

इस सीजन मुंबई ने अपराजित रहते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली थी। टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबलों में मुंबई को अजिंक्य रहाणे, पृथ्वी शॉ का साथ मिला था, लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के कारण यह दोनों टीम से चले गए थे और कप्तानी का जिम्मा रहाणे से श्रेयस अय्यर पर आ गया था।

अय्यर को भी बीच में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए अभ्यास मैच में खेलने जाना पड़ा था तब तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी ने टीम की कप्तानी की थी। विजय हजारे ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल मुकाबले 14 अक्टूबर से खेले जाएंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Close