Main Slideउत्तराखंडप्रदेशराजनीतिराष्ट्रीय

बचकानी हरकतें और अराजनैतिक बातें कर रहे हैं राहुल गांधी : त्रिवेंद्र सिंह रावत

राहुल ने पीएम मोदी को राफेल सौदे पर कहा था कि मैं चकित हूं कि पीएम चुप हैं

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान की भर्त्सना करते हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा है कि वो बचकानी हरकतें और अराजनैतिक बातें कर रहे हैं। लगता है किसी ने उनको ग़लत स्क्रिप्ट दे दी है और उसी को उन्होंने पढ़ा है।

इससे पहले राहुल ने राफेल सौदे पर पीएम नरेंद्र मोदी की ओर इशारा करते हुए कहा था कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने कहा कि हमारे पास कोई च्वाइस नहीं थी, हमें एक विकल्प दिया गया था। इसका मतलब है कि वे कह रहे हैं कि भारत के प्रधानमंत्री चोर हैं। पहली बार कोई पूर्व राष्ट्रपति हमारे प्रधानमंत्री को चोर कह रहा है। मैं चकित हूं कि पीएम चुप हैं।

जब मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से एक सभा के दौरान यह पूछा गया कि राहुल गांधी के इस बयान पर आप क्या कहना चाहते हैं, तो उन्होंने कहा,” अब राहुल गांधी, जिसको मर्यादा का कोई ख़्याल ही नहीं, क्या बोला जाए ऐसे व्यक्ति को – वो बचकानी हरकतें और अराजनैतिक बातें कर रहे हैं – लगता है किसी ने उनको ग़लत स्क्रिप्ट दे दी है और उसी को उन्होंने पढ़ा है- मैं उनके बयान की कड़ी भर्त्सना करता हूँ ! ”

राफेल सौदे पर राहुल गांधी ने पीएम से पूछा कि वो आखिर चुप क्यों हैं।

राफेल सौदे पर पीएम मोदी को निशाना बनाने वाले केवल राहुल गांधी ही नहीं बल्कि अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्हें कहा था कि प्रधानमंत्री जी सच बोलिए। वहीं राहुल गांधी ने आगे कहा था कि पीएम को इस पर अपनी सफाई देनी चाहिए, यह सच है या नहीं। साफ है कि 30 हज़ार करोड़ रुपए का तोहफा नरेंद्र मोदी ने स्वयं अनिल अंबानी को दिया है।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि जब फ्रांस की सरकार ने यह कह दिया है कि हमारे ऊपर किसी तरह का कोई दवाब नहीं था, तो यह बात साबित हो जाती है कि विपक्ष के सारे दांव फेल हो चुके हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close