IANS

प्रीमियर लीग : वेस्ट हैम ने रोका चेल्सी का विजय रथ

लंदन, 24 सितंबर (आईएएनएस)| वेस्ट हैम ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) लीग के छठे दौर के मुकाबले में यहां रविवार को लंदन स्टेडियम में चेल्सी के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ खेला। बीबीसी के अनुसार, इस सीजन लीग में चेल्सी ने पहली बार अंक गंवाए हैं। इससे पहले हुए पांच मुकाबलों में चेल्सी ने जीत दर्ज की थी।

चेल्सी ने इस मैच के दौरान 72 प्रतिशत बॉल पोजेशन रखा और मेजबान टीम के गोल पर लगातार हमले किए। पहले हाफ में चेल्सी के खिलाड़ियों ने विपक्षी टीम के बॉक्स के पास बेहतरीन खेल दिखाया लेकिन वह गेंद को गोल में डालने में कामयाब नहीं हो पाए।

वेस्ट हैम को दूसरे हाफ में काउंटर अटैक पर गोल करने के कुछ मौके मिले। हालांकि, चेल्सी के गोलकीपर केपा ने बेहतरीन बचाव करते हुए अपनी टीम को मैच में बनाए रखा।

मेहमान टीम के कोच मॉरिजीयो सारी दूसरे हाफ में एल्वारो मोराटा को मैदान पर लेकर आए। मोराटा को आते ही गोल करने का शानदार मौका मिला लेकिन वह गेंद को गोल के बाहर मार बैठे। मैच के अंतिम क्षणों में चेल्सी के मिडफील्डर रॉस बार्कले ने बॉक्स के बाहर से शानदार गोल करने का प्रयास किया लेकिन वह भी अपनी टीम को पूरे तीन अंक नहीं दिला पाए।

इस ड्रॉ के बाद चेल्सी 16 अंकों के साथ तालिका में तीसरे पायदान पर खिसक गया है जबकि वेस्ट हैम चार अंकों के साथ 17वें पायदान पर पहुंच गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close