IANS

बिहार में घूसखोर दारोगा को भीड़ ने धुना, मामला दर्ज

हाजीपुर, 21 अगस्त (आईएएनएस)| बिहार में विपक्ष कानून-व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति को लेकर लगातार सरकार पर निशाना साध रही है। इस बीच, राज्य के वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक दारोगा को भीड़ ने निशाना बनाकर विपक्ष के आरोपों को और पुख्ता कर दिया। भीड़ ने रिश्वतखोरी के आरोप में एक वर्दीधारी दारोगा की जमकर पिटाई की और उसकी सर्विस रिवॉल्वर भी छीन ली। बाद में पुलिस ने रिवॉल्वर हालांकि बरामद कर ली। पुलिस के अनुसार, चांदपुरा सहायक थाना क्षेत्र के आजमपुर देसरी गांव में मारपीट की एक घटना हुई थी। इस घटना में घायल दोनों पक्षों के कुछ लोगों को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हीं में से एक पक्ष के दर्ज किए बयान पर हस्ताक्षर कराने के लिए चांदपुरा सहायक थाना के दारोगा पानेश्वर पासवान दोपहर बाद सदर अस्पताल गए थे, जहां दूसरे पक्ष के लोगों ने उनपर रिश्वत लेने का आरोप लगाते हुए उसे घेर लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान उसकी सर्विस रिवॉल्वर भी छीन ली गई।

मारपीट करने वालों का कहना था कि दारोगा ने पहले पक्ष से मामले को कमजोर करने के लिए पैसे लिए हैं। बाद में पहुंची नगर थाना पुलिस ने भीड़ से दारोगा को बचाया और छीनी गई रिवॉल्वर भी बरामद कर ली।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घायल दारोगा को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत सामान्य बनी हुई है। घायल दारोगा के बयान पर मारपीट तथा सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में नगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। घटना के बाद से आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close