Main Slideउत्तराखंडखेलप्रदेश

इस महीने होगा उत्तराखंड की रणजी टीम का चयन, युवाओं के लिए बड़ा मौका

खेल मंत्री अंरविंद पांडेय ने युवाओं को रणजी चयन प्रक्रिया में भाग लेने की कही बात

उत्तराखंड में क्रिकेट के शौकीनों व क्रिकेट में करियर बनाने वाले युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। राज्य में रणजी ट्रॉफी टीम का चयन इस महीने पूरा होना है, ऐसे में उत्तराखंड के खेल मंत्री अंरविंद पांडेय ने प्रदेश के ज़्यादा से ज़्यादा युवाओं को रणजी चयन प्रक्रिया में भाग लेने की बात कही है।

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में उत्तराखंड के खेल मंत्री अंरविंद पांडेय सहित उत्तराखंड क्रिकेट कंसेंसस कमेटी (UCCC) के संयोजक प्रो. रत्नाकर शेट्टी और प्रदेश सरकार की तरफ से नामित सदस्य बलराज पासी ने मुलाकात की।

मुलाकात के दौरान उत्तराखंड क्रिकेट की रणजी ट्रॉफी टीम में क्रिकेट खिलाड़ियों की चयन प्रक्रिया और दूसरे ज़रूरी मुद्दों पर चर्चा की गई। मुलाकात के दौरान उत्तराखंड के खेल मंत्री अंरविंद पांडेय ने कहा,” मुझे बताने में खुशी हो रही है कि 18 वर्षों के बाद प्रदेश सरकार के कई प्रयासों की बदौलत उत्तराखंड में युवाओं को अपने प्रदेश से खेलने का अवसर मिलेगा। रणजी ट्रॉफी की टीम का इस महीने गठन कर किया जाएगा।”

उत्तराखंड के युवाओं को रणजी चयन प्रक्रिया में भाग लेने की बात कहते हुए खेल मंत्री, उत्तराखंड ने आगे कहा कि मैं प्रदेश के सभी युवाओं से अपील करता हूं कि वो रणजी ट्रॉफी की टीम में चयन के लिए ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में भाग लें। प्रदेश सरकार खेलों को बढ़ावा देने और उत्तराखंड क्रिकेट के खिलाड़ियों के भविष्य को सुदृढ़ करने के लिए पूरी तरह से समर्पित और संकल्पित है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close