IANS

एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्डस में कैमिला कैबेलो की धूम

न्यूयॉर्क, 21 अगस्त (आईएएनएस)| एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड्स में अमेरिकी-क्यूबाई गायिका व गीतकार कैमिला कैबेलो की धूम रही। उन्होंने ‘मून मैन ट्रॉफीज फॉर आर्टिस्ट ऑफ द ईयर’ और ‘वीडियो ऑफ द ईयर’ अवार्ड्स अपने नाम किया, जबकि जेनिफर लोपेज ने प्रतिष्ठित ‘माइकल जैक्सन वैनगार्ड अवार्ड फॉर लाइफटाइम अचीवमेंट’ जीता।

वेबसाइट ‘ईऑनलाइन डॉट कॉम’ के मुताबिक, रेडियो सिटी म्यूजिक हॉल में आयोजित पुरस्कार समारोह में कैबेलो को गीत ‘हवाना’ के लिए प्रतिष्ठित गायिका मैडोना के हाथों पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

कैबैलो ने मैडोना के प्रति आदर-भाव का इजहार करते हुए कहा, मेरे हाथ सच में कांप रहे हैं। मैं इस यादगार पल को कभी नहीं भूल सकती। मैडोना मैं आपसे बहुत-बहुत प्यार करती हूं। मैंने आपके हर एकल संगीत वीडियो को देखा है, मैंने आपकी हर सिंगल डॉक्युमेंट्री देखी है और आपने मुझे बहुत-बहुत ज्यादा प्रेरित किया है।

वेबसाइट ‘हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम’ के मुताबिक, मैडोना ने दिवंगत गायिका अरीथा फ्रैंकलिन को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि वह उनकी वजह से ही आज सफल हैं।

वर्ष का सर्वश्रेष्ठ गीत का पुरस्कार रैपर पोस्ट मोलेन के गीत ‘रॉकस्टार’, को मिला, इस गीत में 21 सावेज भी हैं। जबकि कार्डी बी ने सर्वश्रेष्ठ नवोदित कलाकार का पुरस्कार अपने नाम किया। सर्वश्रेष्ठ सहयोग श्रेणी में लोपेज को ‘डिनोरे’ गीत के लिए पुरस्कार मिला, जिसमें डीजे खालिद और कार्डी बी भी हैं।

दिवंगत स्वीडिश संगीतकार अवीची को रीटा ओरा के साथ बनाए गए ‘लोनली टूगेदर’ गीत के लिए यहां सोमवार को सर्वश्रेष्ठ नृत्य गीत का एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड मरणोपरांत दिया गया, जबकि गायिका एरियाान ग्रांडे के गीत ‘नो टियर्स लेफ्ट टू क्राइ’ ने सर्वश्रेष्ठ पॉप वीडियो और निकी मिनाज के ‘चुन-ली’ ने सर्वश्रेष्ठ हिप हॉप वीडियो का पुरस्कार जीता।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close