Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

BJP ने सिद्धू पर साधा निशाना, कहा भारत में पाकिस्तानी डेस्क बना रही है कांग्रेस

नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान के दौरे पर उठाएं सवाल

पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान के दौरे पर भारतीय जनता पार्टी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के यह कहा है कि सिद्धू एक क्रिकेटर के तौर पर पाकिस्तान गए पर वहां उनके बयान में राजनीति साफ साफ दिख रही थी।

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि सिद्धू अपनी करनी की बराबरी वाजपेयी की यात्रा से कर रहे हैं, उन्हें ये याद रखना चाहिए कि वो प्रधानमंत्री नहीं हैं। सिर्फ एक राज्य के मंत्री भर हैं। सिद्धू कह रहे हैं कि पाकिस्तान दोस्ती चाहता है, लेकिन सच तो यह है कि वो सिर्फ और सिर्फ आतंकवाद को बढ़ावा दे रहे हैं।

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा।

संबित ने कहा है कि कांग्रेस भारत में पाकिस्तान की डेस्क बना रही है, राहुल गांधी को इस मामले को गंभीरता से लेकर इसपर अपनी प्रतिक्रिया देनी चाहिए। कांग्रेस अपने देश के सेना प्रमुख को सड़क का गुंडा कहती है हम राहुल गांधी जी से पूछना चाहते है कि आपके नेताओं को पाकिस्तान जाकर ऐसा क्या कुछमिल जाता है ?

BJP ने कांग्रेस पर यह भी आरोप लगाया कि वो अपने नेताओं की मदद से पाकिस्तान को ऑक्सीजन देने का काम कर रही है। नवजोत सिंह सिद्धू ने जैसे अपनी प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से भारत को कटघरे में खड़ा करने का काम किया है, उसपर कांग्रेस अध्यक्ष को जवाब देना चाहिए।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close