खेलमनोरंजन

Shocking : विराट-अनुष्का के प्यार के बीच में आई ये चीज, बोली – सारे सपने रह गए अधूरे

शादी के बाद वह अपने पति विराट के साथ बहुत कम समय बिताया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अनुष्का और विराट ने 5 साल की रिलेशनशिप के बाद 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी। शादी के बाद ये कपल अपने अपने काम में बिजी हो गए है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस समय पांच मैंचों की टेस्ट सीरीज खेलने इंग्लैंड दौरे पर हैं और अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म सुईं धागा के प्रमोशन में लगी हैं।

साभार – इंटरनेट

इस फिल्म के प्रमोशन में अनुष्का ने अपनी शादी से जुड़ी कुछ बातें शेयर की। अनुष्का ने कहा है कि शादी के बाद वह अपने पति विराट के साथ बहुत कम समय बिताया है।

साभार – इंटरनेट

उन्होंने मीडिया से कहा, ‘ मैं जब 15 साल की थी, तब से ही मैंने काम करना शुरू कर दिया था। मैं शादी तो कर ली, लेकिन लगातार काम कर रहीं हूं। शादी के बाद मुझे अपने पति विराट के साथ ज्यादा समय बिताने का मौका ही नहीं मिला।’

साभार – इंटरनेट

शादी के बाद के जो मैंने सपने देखे थे वो सपने ही रह गए। उन्होंने सपना देखा था कि शादी के बाद विराट के साथ वो समय बिताएं और आम जिंदगी जिएं। लेकिन यह सपना पूरा नहीं हो पा रहा है।

साभार – इंटरनेट

इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में हैं। दोनों ने आम पति और पत्नी का किरदार निभाया है। जो गरीबी से अमीरी तक का सफर अपने मजबूत इरादों और हौंसलों के साथ तय करता है। यह एक कॉमेडी-ड्रामा वाली फिल्म है। इसके डायरेक्टर शरत कटारिया और प्रोड्यूसर मनीष शर्मा हैं।

 

Tags
Show More

Related Articles

Close