Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयखेल

LIVE : इंग्लैंड को मात देने के लिए कप्तान कोहली ने चला उत्तराखंडी दांव

तीसरे टेस्ट मैच में पहले बल्लेबाजी कर रही भारतीय टीम

उत्तराखंड के धाकड़ बल्लेबाज ऋषभ पंत टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने वाले भारत के 291वें खिलाड़ी बन गए हैं। इंडिया और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज़ के तीसरे मुकाबले में नॉटिंघम के ट्रेंटब्रिज मैदान पर आज उन्हें कप्तान कोहली ने टेस्ट कैप दी।

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला नॉटिंघम में खेला जा रहा है। मौजूदा समय में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट कर 82 रन बना लिए हैं। इस समय क्रीज़ पर चेतेश्वर पुजारा और टीम के कप्तान विराट कोहली मौजूद हैं।

इससे पहले इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है और भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।इस मैच में टीम इंडिया में तीन बदलाव हुए हैं। मुरली विजय, दिनेश कार्तिक और कुलदीप यादव को टीम में जगह नहीं दी गई है और उनकी जगह शिखर धवन, ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह को शामिल किया गया है।

इंग्लैंड टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है। टीम में इस बार सैम कुरेन की जगह बेन स्टोक्स वापस आ गए हैं।वहीं उत्तराखंड के खिलाड़ी ऋषभ पंत इस मैच से टेस्ट डेब्यू कर रहे हैं।आज मैच से पहले कप्तान विराट कोहली ने उन्हें टेस्ट कैप है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close