Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

AIIMS का हेल्थ बुलेटिन जारी, नाज़ुक है अटल का स्वास्थ्य

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत नाजुक बनी हुई है। आपको बता दें कि बीजेपी के 93 साल के दिग्गज नेता को यूरिनरी ट्रैक्ट इंफेक्शन, पेशाब आने में दिक्कत और सीने में जकड़न की शिकायत के बाद 11 जून को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बीती रात जब से खबर आई कि अटल जी की तबियत नाज़ुक बनी हुई है तब से पीएम मोदी सहित तमाम राजनीतिक दल के नेता अटल की तबियत जानने के लिए अस्पताल पहुंच रहे हैं।

15 अगस्त की रात को एम्स की तरफ से जारी हुए एक मेडिकल बुलेटिन में यह बात सामने आई कि उनकी तबियत अचानक फिर से बिगड़ गई। वहीं दूसरे दिन सुबह 10:30 बजे जारी एक दूसरे मेडिकल बुलेटन में भी उनका स्वास्थ्य नाज़ुक बताया गया। एम्स के मुताबिक, “दुर्भाग्यवश उनकी हालत बिगड़ गई है। उनकी हालत गंभीर है और उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है।”

अटल की तबियत की खबर मिलते ही पीएम मोदी करीब सवा सात बजे उनका हाल जानने अस्पताल पहुंचे। पीएम के अलावा रेल मंत्री पीयूष गोयल, डॉ हर्षवर्धन, स्मृति ईरानी सहित कई मंत्री वाजपेयी का हाल जानने अस्पताल पहुंचे।

आपको बता दें कि वाजपेयी उम्र संबंधी कई बीमारियों से पीड़ित हैं। डॉयबिटीज की वजह से उनकी केवल एक ही किडनी फंक्शन करती है। 2009 में उन्हें आधात आया था जिसकी वजह से वह अब लोगों को पहचान भी नहीं पाते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close