Independence DayMain Slideमनोरंजनराष्ट्रीयरोचक खबरें

Independence Day : Vishwaroopam 2 की कहानी युवाओं में भर देगी देशभक्ति का नया जोश

फिल्म ‘विश्वरूपम-2’ मूल रूप से तमिल में बनी है

आज कमल हासन की बहुचर्चित फिल्म ‘विश्वरूपम-2’ रिलीज़ हो चुकी है। ये फिल्म 15 अगस्त के वीकेंड को देखते हुए रिलीज़ की गई है। ‘विश्वरूपम-2’ मूल रूप से तमिल में बनी है लेकिन हिंदी में भी रिलीज़ हो रही है। ये फिल्म कमल हासन की ‘विश्वरूपम’ का सीक्वल है और इस फिल्म से कमल हासन एक लंबे ब्रेक के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं।

 

हिंदी में और कई प्रदेशों में रिलीज़ होने की वजह से यह माना जा रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने अनुमान लगाया है कि फिल्म हिंदी क्षेत्रों में पहले दिन कुल 2 से 2.5 करोड़ का कारोबार कर सकती है। उन्होंने इस बात की भी आशंका जताई कि 7 अगस्त को तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि के निधन की वजह से साउथ खासकर तमिलनाडु में फिल्म के बिज़नेस पर असर पड़ सकता है। तमिल में इस फिल्म को वेणु रविचंद्रन ने प्रोड्यूस किया है।

‘विश्वरूपम-2’ एक भारतीय सैनिक के जासूस बनने की कहानी है। कमल हासन ने फिल्म के निर्देशन के साथ ही इसका सह-लेखन भी किया है। विश्वरूपम-2 में कमल हासन के अलावा वहीदा रहमान, शेखर कपूर, राहुल बोस, जयदीप अहलावत और पूजा कुमार जैसे सितारे हैं। ‘विश्वरूपम’ का पहला पार्ट 2013 में रिलीज़ हुआ था।

Tags
Show More

Related Articles

Close