Main Slideउत्तराखंडप्रदेशमनोरंजनरोचक खबरें

Batti Gul Meter Chalu : दोस्ती निभाने वाली उत्तराखंडी तहज़ीब को दिखाती फिल्म

उत्तराखंड के टिहरी क्षेत्र में हुई है फिल्म की शूटिंग

उत्तराखंड में फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म का टेलर लांच कर दिया गया है। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और शाहिद कपूर के साथ यामी गौतम मुख्य भूमिका में दिख रही हैं। फिल्म पहाड़ी गांवों बिजली आपूर्ति के विषय पर फिल्माई गई है।

फिल्म का अधिकतर भाग उत्तराखंड राज्य के टिहरी में फिल्माया गया है। यामी गौतम फिल्म में वकील की भूमिका में हैं, तो वहीं शाहिद और श्रद्धा स्थानीय व्यक्ति के पात्र निभा रहे हैं। शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू, ग्राहकों के बिजली बिल के मुद्दे से जुड़ी कहानी है। ये एक ऐसे आम आदमी की कहानी है, जो अपने बिजली के भारी बिल को ठीक करवाने के लिए बिजली कंपनी के चक्कर लगाता है।

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान शहिद कपूर को टिहरी इतना पसंद आया था कि उन्होंने टिहरी की खूबसूरत वादियों का खुद से वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी डाला था।

इस फिल्म की कहानी शाहिद की बीवी मीरा राजपूत को बेहद पसंद आई थी और उन्होंने शाहिद को इस फिल्म में काम करने के लिए कहा था। इस फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल उत्तराखंड में पूरा हुआ था लेकिन पुराने प्रोड्यूसर के साथ विवाद के चलते फिल्म कुछ समय के लिए रुक गई थी। फिल्म अब पूरी हो गई है और 21 सितंबर को रिलीज़ की जाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Close