IANS

आगे बढ़ने के लिए जुवेंतस में शामिल हुआ : रोनाल्डो

तुरिन (इटली), 17 जुलाई (आईएएनएस)| पुर्तगाल के स्टार फुटबाल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का कहना है कि वह जीवन में आगे बढ़ने के लिए ही सेरी-ए चैम्पियन जुवेंतस में शामिल हुए हैं। रियल मेड्रिड के साथ सफल रूप से नौ साल गुजारने के बाद अब रोनाल्डो ने इटली क्लब जुवेंतस का हाथ थामा है।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, पुर्तगाल फुटबाल टीम के कप्तान रोनाल्डो ने जुवेंतस के साथ 11.2 करोड़ यूरो (13.1 करोड़ डॉलर) में चार साल का करार किया है। उन्हें हर सीजन क्लब की ओर से 3.2 करोड़ यूरो (3.36 करोड़ डॉलर) वेतन दिया जाएगा।

रोनाल्डो ने जुवेंतस के साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, मैं यह नहीं कहूंगा कि इस करार के साथ मैं एक कदम पीछे चला गया हूं। हमेशा आगे बढ़ रहा हूं। जुवेंतस जीतने वाली टीम है और उसने कई इटली लीग खिताब जीते हैं। आशा है कि मैं इस क्लब को उच्च स्तर तक लेकर जाऊंगा।

उन्होंने कहा, जुवेंतस में शामिल होना आसान फैसला था। वह इटली का सबसे बड़ा क्लब है और विश्व के बेहतरीन क्लबों में से एक है। इसमें शामिल होकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं जुवेंतस के इतिहास में अपनी छाप छोड़ना चाहता हूं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close