Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीतिराष्ट्रीय

भाजपा कितने भी फीते काट ले सड़क हमारी ही है : अखिलेश

लोकसभा चुनाव से पहले सपा-बसपा का तालमेल देख पीएम का हाथ घुमाना, देखने लायक

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए यहां सोमवार को कहा,  ” सपा और बसपा के साथ आ जाने से प्रधानमंत्री का हाथ घुमाने का अंदाज बदल गया है। आजकल मैं उनका भाषण नहीं सुनता, बल्कि हाथ चलाने का तरीका देखता हूं।”

अखिलेश ने कहा लोकसभा चुनाव से पहले सपा व बसपा का तालमेल होने के बाद प्रधानमंत्री जी आजकल अपना हाथ कैसे घुमा रहे हैं, यह तो देखने लायक है। मोदी टेलीप्रॉम्पटर लगाकर रटा-रटाया भाषण पढ़ते हैं। अगली बार मैं भी इसकी मदद से कई भाषाओं में भाषण दूंगा।

अखिलेश ने पार्टी प्रदेश मुख्यालय में इलाहाबाद से चलकर लखनऊ पहुंची ‘समाजवादी दलित चेतना साइकिल रैली’ का स्वागत किया। इस अवसर पर उन्होंने मोदी और भाजपा को निशाने पर लेते हुए कहा, प्रधानमंत्री तो लगातार हमारे सभी काम का शिलान्यास कर रहे हैं। उन लोगों ने कुछ काम किया ही नहीं तो नया क्या करेंगे। भाजपा कितने भी फीते काट ले सड़क हमारी ही है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, बीजेपी के लोग बड़े विश्वास से झूठ बोलते हैं। पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे को छोटा करके कह रहे हैं कि पैसे बचा लिए। भाजपा ने बलिया को काटा है, हमारी सरकार आएगी तो हम बलिया को भी जोड़ेंगे।

पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि समाजवादी लोग अगर साइकिल चलाएंगे और जनता के बीच प्रचार करेंगे तो गुमराह करने वाले कुछ नहीं कर पाएंगे। साइकिल चलाना आसान काम नहीं है। लंबी दूरी तय करने के लिए साइकिल की सवारी और मुश्किल है, पर समाजवादी साइकिल चलना अच्छे से जानते हैं।

उन्होंने कहा, भाजपा वाले तो चुनाव प्रचार पर निकले हैं, प्रधानमंत्री जी खुद प्रचार कर रहे हैं। प्रधानमंत्री जी हमें बता दें कि कब चुनाव है उनको तो पता ही होगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close