Main Slideप्रदेश

WhatsApp डीपी न बदलने पर अड़े पति के खिलाफ दर्ज कर दी एफआईआर

नई दिल्ली। एक महिला ने अपने पति पर उत्‍पीड़न का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पत्‍नी ने आरोप लगाया है कि उसके कहने पर उसके पति ने सोशल मीडिया पर कपल डीपी नहीं लगाई। इससे खफा पत्‍नी ने ये कदम उठा लिया है। ये हैरान कर देने वाली घटना दिल्‍ली के साहिबाबाद की है।

निजी जिंदगी में स्मार्टफोन और सोशल मीडिया के बढ़ते दखल ने पति-पत्नी के रिश्तों में दरार डालनी शुरू कर दी है। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के एक दंपती के बीच भी कुछ बहस हो गई थी, जो इतनी बढ़ गई कि उनकी लड़ाई पुलिस थाने तक जा पहुंची। पुलिस ने जब पति-पत्नी के झगड़े को सुलझाने के लिए काउंसलिंग की तो झगड़े की जो वजह सामने आई उसे सुनकर पुलिस भी दंग रह गई।

दरअसल, एक माह पहले दंपती ने साथ की कुछ फोटो फोन में क्लिक की थी, इसे लेकर यह सब बवाल मचा था। पत्नी उन तस्वीरों में से किन्हीं एक को वॉट्सऐप प्रोफाइल की डीपी लगवाने पर अड़ी थी, लेकिन पति की उन तस्वीरों में कोई खास दिलचस्पी नहीं थी। साथ ही वह उन्हें डीपी नहीं बनाना चाहता था।

करीब एक माह तक ​पत्नी के बोलने पर भी पति ने डीपी नहीं बदली। इससे खफा ​पत्नी ने पति के खिलाफ थाने में उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने दोनों की काउंसलिंग की तो मामला खुलकर सामने आ गया। ​हालांकि पति ने गलती मानते हुए अपनी पत्नी को मनाया भी था और इसके बाद महिला ने शिकायत वापस ले ली।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close