Main Slideखेल

आरसीबी की हार के बाद कोहली ने मध्य क्रम को लगाई फटकार

खिलाड़ियों ने मौके का फायदा नहीं उठाया : कोहली

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के हाथों मात खाकर लीग से बाहर हो चुकी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने हार के लिए टीम के मध्यक्रम को ज़िम्मेदार ठहराया है। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलोर के सामने 165 रनों की चुनौती रखी थी, लेकिन बेंगलोर की टीम 134 रनों पर ही ढेर होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

बेंगलोर के लिए सिर्फ एबी डिविलियर्स (53) और पार्थिव पटेल (33) ही दहाई के आंकड़े को छू सके। इन दोनों के रहते टीम की जीत तय लग रही थी, लेकिन जैसे ही पटेल का विकेट गिरा बेंगलोर का मध्यक्रम पूरी तरह से बिखर गया।

मैच के बाद कोहली ने कहा,” डिविलियर्स पर ज़रूरत से ज्यादा बल्लेबाजी का भार था। एक समय हम अच्छी स्थिति में थे। हमारा स्कोर 75 रनों पर एक विकेट था। इसके बाद हम जिस तरह से आउट हुए वो अच्छा नहीं था।” उन्होंने आगे कहा कि डिविलियर्स जिनके पास बड़े शॉट्स खेलने की क्षमता है वो एक छोर पर खड़े हुए थे। हमें कुछ और अच्छे फैसलों की जरूरत थी, लेकिन खिलाड़ियों ने मौके का फायदा नहीं उठाया और यह देखना निराशाजनक था।

कप्तान ने कहा कि पांच-छह खिलाड़ियों द्वारा अगर यह लगातार दोहराया जाए तो यह सही नहीं है। एक-दो खिलाड़ी अच्छा कर रहे थे, लेकिन दूसरों को भी आगे आना चाहिए था और आज ऐसा नहीं हो सका। इस हार के बाद बेंगलोर पूरी तरह से प्लेऑफ से बाहर हो गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close