Main Slideजीवनशैलीतकनीकी

BSNL ने दी लैंडलाइन उपभोक्ताओं को बड़ी सौगात, अब मात्र 49 रुपए में करें महीने भर बात

टेलीकॉम ऑप्रेटर्स के बीच बढ़ते कंपटीशन को देखते हुए बीएसएनएल ने शुरू किए सस्ते मोबाइल प्लान

टेलीकॉम ऑप्रेटर्स के बीच लगातार बढ़ रहे कंपटीशन को देखते हुए बीएसएनएल ने भी अपने उपभोक्ताओं को लुभान के लिए कई सस्ते प्लान जारी कर दिए हैं। बीएसएनएल अब नए प्रीपेड उपभोक्ताओं को निशुल्क सिम उपलब्ध करा रहा है।

लैंडलाइन के उपभोक्ताओं के लिए फ्री नाइट कालिंग का समय भी बढ़ा दिया है। इसके साथ ही नए उपभोक्ताओं के लिए 49 रुपए का प्लान नियमित कर दिया गया है। वहीं पुराने और नए उपभोक्ताओं के लिए अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड प्लान 249 को भी 30 जून तक बढ़ा दिया है।

बीएसएनएल के महाप्रबंधक अनिल कुमार गुप्ता ने बताया, ” हमने नए उपभोक्ताओं के लिए 36 और 37 रुपए के नए प्लान वाउचर शुरू कर दिए हैं। इससे उपभोक्ताओं को पहले दो महीनों में 36 रुपए में 1200 सेकेंड, 37 रुपए में 20 मिनट प्रति माह मुफ्त कॉल मिलेगी। पहले माह में 500 एमबी फ्री डाटा, 50 एसएमएस जैसी सुविधाएं भी मिलेंगी।

एक रुपए से नौ रुपए तक की छोटा रिचार्ज स्कीम भी शुरू की गई है, जिसमें उपभोक्ताओं को फुल टॉकटाइम वैल्यू मिलेगी लेकिन यह सुविधा उपभोक्ता को 30 रुपए से ऊपर के रिचार्ज के बाद दो मिनट के अंदर उसी नंबर से रिचार्ज करने पर मिलेगी।

” लैंडलाइन फ्री नाइट कालिंग की तिथि पहले 30 अप्रैल को खत्म हो गई थी लेकिन उसे आगे बढ़ा दिया गया है। लैंडलाइन के नए उपभोक्ताओं के लिए 49 रुपए का प्लान नियमित कर दिया गया है।” अनिल कुमार गुप्ता ने आगे बताया।

नए उपभोक्ता को एक साल के लिए 49 रुपए का मासिक शुल्क देना होगा और एक साल बाद यह जनरल प्लान में बदल जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close