Main Slideखेल

कैच पकड़ने के बावजूद थर्ड अंपायर ने दिया नाउटआउट, हैरान रह गए कोहली

फील्ड अंपायर के पास पहुंचकर बहस करने लगे आरसीबी के कप्तान

क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी लीग आईपीएल में रोमांच अपने चरम पर पहुंच चुका है। गुरुवार को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए हैदराबाद और बैंगलुरु के बीच एबी डिविलियर्स की फील्डिंग का शानदार नूमना देखने को मिला। लेकिन मैच में एक और रोमांचक पल तब आया जब टिम साउदी ने बाउंड्री पर बल्लेबाज एलेक्स हेल्स का शानदार कैच पकड़ लिया पर थर्ड अंपयार ने बल्लेबाज को नाउट आउट करार कर दिया।

हैदराबाद सन राइजर्स की ओर से शिखर धवन और एलेक्स हेल्स बल्लेबाजी कर रहे थे और बैंगलुरु की ओर से गेंदबाज उमेश यादव बॉलिंग कर रहे थे । उमेश यादव की एक गेंद पर एलेक्स हेल्स ने बाउंड्री की ओर शॉट मारा। गेंद बाउंड्री पार करने ही वाली थी कि आरसीबी की टीम के खिलाड़ी टिम साउदी ने गेंद को कैच कर लिया।

नाउटआउट का फैसला आने के बाद आरसीबी के खिलाड़ियों खुशियां गम में बदल गईं। ( फोटो – आईपीएल)

रीप्ले वीडियो में देखने से लग रहा था कि साउदी ने गेंद को ज़मीन पर सटने से पहले ही पकड़ लिया है। इस वीडियो पर अलग-अलग लोगों ने अलग राय दी। मैच की कमेंटरी कर रहे विशेषज्ञों ने राय दी की ये कैच है। लेकिन थर्ड अंपायर ने जो फैसला लिया वो हैरान करने वाला था।

थर्ड अंपायर ने वीडियो रिव्यू में देखा और एलेक्स हेल्स को नॉट आउट करार कर दिया। इससे आरसीबी टीम के कप्तान विराट कोहली भी हैरान रह गए और थर्ड अंपायर के इस फैसले को लेकर फील्ड अंपयार से बात करने उनके नज़दीक पहुंच गए।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close