Main Slideतकनीकी

06 GB रैम और 128 GB रोम के साथ ओप्पो ने भारत में लांच किया धांसू फोन

15,000 रुपए की रेंज में मिलेगा अच्छी क्वालिटी का यह पावर पैक फोन

भारत की प्रमुख स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो के ई-कॉमर्स उप-ब्रांड रियल ने मंगलवार को अपना पहला डिवाइस रियलमी1 लांच किया, जिसकी कीमत 8,999 रुपए से शुरू होती है।

स्मार्टफोन कंपनी ने एक बयान में दावा किया कि रियलमी 1 को दुनिया के पहले 12 एनएम एएल सीपीयू मीडिया टेक हेलियो पी60 और एएल शॉट तकनीक के साथ छह जीबी रैम और 128जीबी रोम की स्टोरेज क्षमता के साथ पेश किया गया है, जिसे युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इसमें 6.0 की एफएचडी (फुल एचडी) स्क्रीन है।

रियलमी इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माधव सेठ ने बताया, ” रियलमी 1 आज देश में सर्वश्रेष्ठ डिजाइन और बेहतर प्रदर्शन का सबसे किफायती संयोजन है। मेड फॉर एंड इन इंडिया उपकरणों की एक श्रृंखला के साथ रियलमी देश में ओप्पो की दो वर्ज़न को शुरू करेगा।”

ओप्पो कारखानों द्वारा निर्मित यह ब्रांड 15,000 रुपए की रेंज में अच्छी क्वालिटी और पावर पैक विकल्प के साथ खूबसूरत डिजाइंन की पेशकश करता है।

 

कंपनी ने बताया कि रियलमी 1 के 3जीबी रैम और 32जीबी रोम संस्करण की कीमत 8,990 रुपए, 6जीबी रैम और 128 जीबी रोम संस्करण की कीमत 13,990 रुपए रखी गई है, जो ब्लैक एंड सोलर रेड कलर में 25 मई दोपहर 12 बजे से अमेजॉनडॉटइन पर उपलब्ध होगा। वहीं, रियलमी 1 के  चार जीबी रैम और 64 जीबी रोम वाले संस्करण की कीमत 10,990 रुपए रखी गई है, जो मूनलाइट सिल्वर और डायमंड ब्लैक कलर में ऑनलाइन उपलब्ध होगा।

बयान में कहा गया कि रियलमी1 खरीददारों के लिए अमेजॉनडॉटइन पर एसबीआई कार्डधारकों को पांच फीसदी कैशबैक और जियो ग्राहकों को 4,850 रुपए के कैशबैक के साथ नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर पर उपलब्ध होगा।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close