Main Slideउत्तराखंडखेल

उत्तराखंड में खेला जाएगा पहला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मुकाबला

राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में T20 सीरीज़ खेलेंगे अफगानिस्तान और बांग्लादेश

देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पहला अंतरराष्ट्रीय मुकाबला तीन जून को खेला जाएगा उत्तराखंड का यह पहला मैदान होगा, जहां दो देशों की टीमें भिड़ेंगी।

राजधानी देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम पर अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज होने जा रहा है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल समेत दोनों देशों ने इसे लेकर अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर इसकी जानकारी साझा की है।

अफगानिस्तान क्रिकेट काउंसिल (एसीबी) ने घोषणा की है कि अफगानिस्तान जून में बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला देहरादून के स्टेडियम में खेलेगा। पहला मैच तीन जून, दूसरा पांच और तीसरा सात जून को खेला जाएगा।

रायपुर क्षेत्र में बने स्टेडियम का फरवरी में अफगास्तिान बोर्ड के पदाधिकारियों ने निरीक्षण किया था, जिसके बाद उन्होंने इसे सेकेंड होम ग्राउंड के रूप में मंजूरी दे दी है। मंज़ूरी मिलने के बाद यहां अंतरराष्ट्रीय मुकाबले आयोजित किए जाने की संभावनाएं जताई जा रही थी।

ट्विटर हैंडल पर आईसीसी ने लिखा है कि अफगानिस्तान और बांग्लादेश के साथ तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला देहरादून में होगी। अफगानिस्तान के लिए यह पहली अंतर्राष्ट्रीय टी-20 सीरीज होगी। देहरादून में दो देशों के बीच टी-20 सीरीज की जानकारी को अफगानिस्तान और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने भी अपने ट्विटर एकाउंट पर साझा किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close