Main Slideमनोरंजनरोचक खबरें

एक्‍टर इंदर कुमार की मौत सुसाइड तो नहीं थी, क्‍या है सच ?

जाने-माने बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर इंदर कुमार का निधन 28 जुलाई 2017 को हुआ था। सलमान खान के को-स्टार रह चुके इंदर कुमार की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया था लेकिन अब उनका एक सुसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो हैरान कर देने वाला है।

केवल 43 साल की उम्र में इंदर का इस तरह मौत के मुंह में चले जाना बॉलीवुड के लिए एक बड़ा सदमा था। हाल ही में इंदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंदर की मौत के पहले का बताया जा रहा है। इस वीडियो को देखकर अटकलें लगायी जा रही हैं कि इंदर की मौत नहीं हुई बल्कि उन्होंने सुसाइड किया।

वीडियो में इंदर कह रहे हैं, ‘मेरी अय्याशियों ने ही मुझे बर्बाद कर दिया। अब मेरे पास सुसाइड के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा है।’ वह कहते हैं, मैं मुंबई एक्टर बनने आया था लेकिन मैंने बहुत सारी गलतियां कीं। उन्होंने आगे कहा, कि वह अब सुसाइड कर रहे हैं। इसके बाद वह वीडियो में रोते हुए और अपने माता पिता से माफी मांगते हुए भी नजर आए।

हालांकि कुछ मीडिया रिपोट्र्स में यह भी कहा जा रहा है कि यह वीडियो इंदर का रियल लाइफ वीडियो नहीं है। यह वीडियो असल में इंदर की एक आनेवाली फिल्म का सीन है जिसे उन्होंने अपनी मौत से कुछ समय पहले शूट किया था।

बताया गया है कि सोशल मीडिया पर अब यही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर व्यूअर्स को लग रहा है इंदर ने सुसाइड किया था। फिलहाल इस वीडियो को लेकर इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी और इसका पीछे का सच बताएंगी।

Tags
Show More

Related Articles

Close