IPL 2018Main Slide

अब बीच मैदान में कोहली के पैरों पर गिर पड़ा उनका फैन, सेल्‍फी भी ली

Now, on the feet of Kohli, fan fell on the feet , also took selfie

आईपीएल में क्रिकेटर्स के फैंस के सुरक्षा घेरे को तोड़कर मैदान में आने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एमएस धोनी, अजिंक्य रहाणे के बाद विराट कोहली का सुरक्षा घेरा तोड़ कर उनके फैन ने बीच मैदान में पहुंचने में सफलता पा ली है।

दिल्ली और बेंगलुरु के बीच हुए मैच में पहले दिल्ली ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट खोकर 181 रन बनाए थे। इसके बाद जब बेंगलुरु की टीम बल्लेबाजी करने उतरी तो पारी के 5वें ओवर के दौरान एक दर्शक रेलिंग फांदकर मैदान पर पहुंच गया। जब तक सुरक्षाकर्मी कुछ समझ पाते तब वह नान स्ट्राइक छोर पर खड़े कोहली के पास पहुंच गया। वह कोहली के पास पहुंचकर उनके सामने नतमस्तक हो गया। यह देखकर कोहली भी हैरान हो गए।

विराट के इस फैन ने सुरक्षाकर्मियों के पहुंचने से पहले आरसीबी के कप्तान के साथ सेल्फी लेने की भी कोशिश की थी। विराट ने भी अपने प्रशंसक का दिल न तोड़ते हुए उसे फोटो खींचने दी। उस समय कोहली नॉन स्ट्राइकर एंड पर थे। बेंगलुरु का स्कोर उस समय दो विकेट पर 35 रन था और विराट कोहली 11 गेंदों पर 23 रन बना चुके थे।

इस बीच सुरभाकर्मियों ने उस फैन को आकर पकड़ लिया। फौरन ही मैदान के बाहर पहुंचा दिया। गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को ही राजस्थान और चेन्नई के बीच हुए मैच में भी ऐसा ही वाकया सामने आया था, जब अजिंक्य रहाणे का एक फैन बीच मैदान में ही रहाणे के पास आने में कामयाब हो गया था और उसने भी सेल्फी लेने की कोशिश की भी की थी।

Tags
Show More

Related Articles

Close