Main Slideमनोरंजन

Sunny Leone B’Day Spcl : पोर्न फिल्मों से बॉलीवुड में एंट्री कर बाहुबली को भी पछाड़ा

पॉर्न इंडस्ट्री से शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सनी लियोन का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो चुका है। हालांकि एक जमाने में उनके लिए बॉलीवुड में एंट्री करना और वहां जगह बनाना बिल्कुल नामुमकिन सा हो चुका था। सनी ने न जानें कितने कमेंट और तानों को सहन किया हैं, लेकिन इस एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स के मुंह पर अपनी काबिलियत से तमाचा जड़ दिया है।

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस के तौर पर पहचानी जाने वाली सनी लियोन की। सनी लियोन आज अपना 37वां बर्थडे मना रही हैं।

‘बिग बॉस’ सीजन 5 में आने के बाद सनी की किस्मत ऐसी खुल गई कि उन्हें फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट ने फिल्मों में रोल दे दिया। बता दें कि सनी का असली नाम करनजीत वोहरा है और वह पंजाब की रहने वाली हैं।

सनी लियोन ने 50 से ज्यादा एडल्ट फिल्मों में काम किया है। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में भी कई एडल्ट कंटेंट वाली फिल्मों और आइटम सॉन्ग में काम किया है। वहीं, पिछले साल आई टॉप एंटरटेनर की लिस्ट में एक्‍ट्रेस सनी लियोन ने टॉप कर मुकाम हासिल किया है। मामले में उन्होंने बाहुबली को भी पछाड़ दिया था।

हाल ही में उन्होंने एक बच्ची को गोद लिया है। इसके चलते सनी लियोन को काफी तारीफें मिली हैं। इसके बाद वो जुड़वां बच्‍चों की भी मां बन गई हैं। साल 2011 में सनी लियोन ने लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन-5 में हिस्सा लिया था। इससे उन्हें काफी लोगों का प्यार मिला था। लोग उनके भोलेपन को पसंद किया करते थे।

बॉलीवुड में एंट्री साल 2012 में सनी लियोन की पहली बॉलीवुड फिल्म रिलीज हुई थी जिस्म-2 । हालांकि फिल्म बुरी तरह पिट गई है, लेकिन बॉलीवुड में सनी अपनी चमक बिखेर चुकी थी। उन्होंने फिल्म में कई सारे बोल्ड सीन दिए हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close