Main Slideप्रदेशरोचक खबरें

चलती बस में महिलाओं को घूरते हुए करने लगा हस्तमैथुन, 15 दिन पहले भी दिखाया था प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में एक व्यक्ति के चलती बस में घिनौनी हरकत किए जाने की घटना का पता चला है। इस व्यक्ति ने शनिवार को कोलकाता में बस में सफर के दौरान दो महिलाओं को बुरी नीयत से घूरना शुरू किया। इस दौरान वह हस्तमैथुन भी करने लग गया। इस पूरी घटना को महिलाओं ने अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया।

यही नहीं, वीडियो को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दिया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के आने पर हरकत में आई पुलिस ने आरोपित व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

कोलकाता पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर कहा कि आरोपित व्यक्ति पेशे से हॉकर है, जिसे श्यामपुकुर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने इस आरोपित व्यक्ति की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि घटना के कुछ ही घंटों के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह व्यक्ति हुबली जिले का रहने वाला है। इस महिला ने जब सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो साझा किया तो पुलिस ने आरोपित की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बूढ़ा आदमी बस के अंदर अश्लील इशारे करता है और हस्तमैथुन करने लग जाता है। पीड़ित महिला ने अपनी पोस्ट में कहा कि 15 दिन पहले भी उसे इसी तरह की घटना से दो-चार होना पड़ा था। यह व्यक्ति अपनी पैंट उतारकर अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा था। पीड़िता ने बताया कि जब हमने इस हरकत का विरोध किया और कंडक्टर को इसपर कार्रवाई करने को कहा तो उसने हमारी बात को नजरअंदाज कर दिया।

Tags
Show More

Related Articles

Close