Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

हंगामा कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं से केजरीवाल बोले-औकात में नहीं रहे तो पड़ेंगे जूते

काफी दिनों से विवादों से दूरी बनाकर रख रहे दिल्ली के सीएम केजरीवाल अपने एक बयान के लिए चर्चा में आ गए हैं। इस बार उनके निशाने पर मोदी और योगी नहीं बल्कि बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता हैं।

केजरीवाल ने बीजेपी नेताओं को जूते पड़ने की बात कही है। इसके बाद विवाद उत्पन्न हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केजरीवाल की एक सभा के दौरान कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं के हंगामा करने पर केजरीवाल आपा खो बैठे और उन्‍होंने उन्हें जनता से जूते पड़ने की बात कह दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केजरीवाल दिल्ली के बवाना विधानसभा क्षेत्र में रोहिणी सेक्टर 24 में 7 कॉलोनियों की पीने के पानी की पाइप लाइन का उद्घाटन करने आए थे। केजरीवाल के लिए बड़ी सभा तैयार की गई थी। वहीं, सभा से थोड़ी दूरी पर ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक मंदिर में कार्यक्रम रखा था।

मंदिर में कार्यक्रम के लिए बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ता और पदाधिकारी जमा हो गए थे। जैसे ही मुख्यमंत्री उद्घाटन समारोह में पहुंचे बीजेपी के कार्यकर्ता हाथों में काले झंडे और तख्तियां लेकर सभा की और चल पड़े और जमकर हंगामा करने लगे।

बीजेपी प्रदर्शनकारियों का कहना था कि केजरीवाल ने साल 2021 के प्लान में बवाना नरेला आने वाली मेट्रो को कैंसिल कर दिया। कार्यकर्ताओं का कहना था कि सीएम ने उसके लिए बजट नहीं दिया। इससे ग्रामीण क्षेत्र को काफी नुकसान हुआ है।

हंगामा होता देख सीएम केजरीवाल ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने मंच से कहा, “बीजेपी वालों अपनी औकात में रहो, जनता से पंगा मत लो नहीं तो इतने जूते मारेगी कि शक्ल बिगड़ जाएगी।”

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close